अलीगढ़ में RSS के कार्यकर्ता को दूसरे समुदाय के लोगों ने पीटा

अलीगढ़ में कचौड़ी खाने जा रहे आरएसएस कार्यकर्ता को दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा पिटने की खबर आ रही है. पीड़ित कार्यकर्ता का कहना है कि कुछ लोग नेकर चड्डी वालों को गोली मारो सालों को कह रहे थे, इसी बात पर लड़ाई हो गई. इसके बाद आरएसएस कार्यकर्ता को लोगों ने जलती हुई लकड़ियों से पीट दिया.घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के ऊपर कोट की है. पीड़ित कार्यकर्ता का नाम मनीष है. पीड़ित कार्यकर्ता अपने साथियों के साथ थाना देहली गेट पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. बीजेपी की पूर्व मेयर शकुंतला भारती भी मौके पर पहुंची. शकुंतला भारती ने कहा कि खाकी नेकर वालों को जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है. जिस तरह से मारा है माफ़ करने योग्य नहीं है. हमने बहुत संयम रखा हुआ है. मौके पर पहुंचे सीओ विशाल ने बताया की मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2019, 2:26 PM IST
अलीगढ़ में RSS के कार्यकर्ता को दूसरे समुदाय के लोगों ने पीटा
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2019, 2:26 PM IST
अलीगढ़ में कचौड़ी खाने जा रहे आरएसएस कार्यकर्ता को दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा पिटने की खबर आ रही है. पीड़ित कार्यकर्ता का कहना है कि कुछ लोग नेकर चड्डी वालों को गोली मारो सालों को कह रहे थे, इसी बात पर लड़ाई हो गई. इसके बाद आरएसएस कार्यकर्ता को लोगों ने जलती हुई लकड़ियों से पीट दिया.

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के ऊपर कोट की है. पीड़ित कार्यकर्ता का नाम मनीष है. पीड़ित कार्यकर्ता अपने साथियों के साथ थाना देहली गेट पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. बीजेपी की पूर्व मेयर शकुंतला भारती भी मौके पर पहुंची.

शकुंतला भारती ने कहा कि खाकी नेकर वालों को जानबूझ कर परेशान किया जा रहा है. जिस तरह से मारा है माफ करने योग्य नहीं है. हमने बहुत संयम रखा हुआ है. मौके पर पहुंचे सीओ विशाल ने बताया की मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ें -

जेपी नड्डा का दौरा क्या यूपी BJP में बड़े बदलाव का संकेत!

पांच दिन में 67,000 से अधिक श्रद्धालुओं ने की अमरनाथ यात्रा
First published: July 6, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...