होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अलीगढ़: पुलिस सुरक्षा के बीच गणेश प्रतिमा विसर्जन को निकलीं रूबी आसिफ खान, कहा- मुझे फतवों का डर नहीं

अलीगढ़: पुलिस सुरक्षा के बीच गणेश प्रतिमा विसर्जन को निकलीं रूबी आसिफ खान, कहा- मुझे फतवों का डर नहीं

अलीगढ़:  पुलिस सुरक्षा के बीच गणेश जी की प्रतिमा विसर्जन के लिए बुलंदशहर के नरोरा घाट के लिए निकलीं रूबी आसिफ खान

अलीगढ़: पुलिस सुरक्षा के बीच गणेश जी की प्रतिमा विसर्जन के लिए बुलंदशहर के नरोरा घाट के लिए निकलीं रूबी आसिफ खान

Ganesh Puja: गणेश पूजा कर सुर्खियो में आईं रूबी ने बताया कि आज मैं भगवान श्री गणेश को विसर्जन के लिए नरोरा ले जा रही हू ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में धर्म से बड़ी आस्था की एक अनोखी झलक देखने को मिली है, जहां एक मुस्लिम महिला ने अपने घर में भगवान गणेश की पूजा की. अलीगढ़ में भगवान गणेश की प्रतिमा घर पर स्थापित करने के बाद मौलानाओं के निशाने पर आईं रूबी आसिफ खान आज गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने जा रही हैं. रूबी आसिफ खान गणेश जी की मूर्ति का विधि-विधान से विसर्जन करने के लिए बुलंदशहर के नरोरा घाट के लिए रवाना हो चुकी हैं. रूबी आसिफ खान के साथ उनकी पड़ोस की रहने वालीं दो मुस्लिम महिला, उनके पति आसिफ जा रहे हैं. बुधवार की सुबह रूबी ने सबसे पहले गणेश जी की पूजा की और उसके बाद मूर्ति को लेकर नरौरा के लिए रवाना हो गईं. रूबी आसिफ खान की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों की भी तैनाती की गई है.

गणेश पूजा कर सुर्खियो में आईं रूबी ने बताया कि आज मैं भगवान श्री गणेश को विसर्जन के लिए नरोरा ले जा रही हूं. मैंने भगवान गणेश की मूर्ति 31 अगस्त को स्थापित की थी और इसे लेकर मेरे खिलाफ फतवा जारी हो गया. मुझे यह हिंदू बन चुकी है, इसने अपने यहां मूर्ति रख ली, इसको इस्लाम से खारिज करो और परिवार को जिंदा जला कर मारो… इस तरह की धमकियां आने लगीं.

VIDEO: अलीगढ़ में मुस्लिम महिला ने घर में बिठाए गणपति, कहा- मैं फतवों से डरूंगी नहीं

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

वह आगे कहती हैं कि मैं जब बाहर निकलती हूं तो उल्टे-सीधे कमेंटबाजी करते हैं कि देखो यह हिंदू जा रही है. हालांकि, मुझे फतवा और मौलानाओं से कोई डर नहीं है. मैंने जिस तरीके से गणेश जी की मूर्ति को धूमधाम से स्थापित किया था और उसी तरह धूमधाम से विसर्जन के लिए लेकर जा रही हूं.

दरअसल, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अलीगढ़ पुलिस ने रूबी आसिफ खान के साथ दो पुलिसकर्मियों को साथ भेजा है, जो कि अलीगढ़ से लेकर बुलंदशहर तक रूबी आसिफ खान के साथ रहेंगे. कुछ समय पहले रूबी आसिफ खान को जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसको लेकर उन्होंने अलीगढ़ पुलिस से सुरक्षा व्यवस्था की गुहार लगाई थी. माना जा रहा है कि आज दोपहर में रूबी आसिफ खान गणेश प्रतिमा का नरोरा घाट पर विसर्जन करेंगी, जिसके बाद वह अलीगढ़ वापस आ जाएंगी. रूबी आसिफ खान ने बताया कि वह अब तक हिंदू-देवी देवताओं के सभी त्योहारों को मनाती हुई आई हैं और आगे भी मनाती रहेंगी.

Tags: Aligarh news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें