AMU रिसर्च स्कॉलर के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की एक रिसर्च स्कॉलर के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. दो दिन पहले कैंपस में आरसीए हॉस्टल के बाहर एक शोहदे ने छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2019, 11:18 PM IST
AMU रिसर्च स्कॉलर के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा
AMU: हॉस्टल के बाहर शोहदे ने की छेड़खानी, विरोध करने पर पीटा
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 8, 2019, 11:18 PM IST
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की एक रिसर्च स्कॉलर के साथ छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. दो दिन पहले कैंपस में आरसीए हॉस्टल के बाहर एक शोहदे ने छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी थी. रिसर्च स्कॉलर छात्रा ने छेड़खानी का विरोध किया तो शोहदे ने छात्रा को पीट दिया. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला शोहदा युवती की साथी छात्रा का ही भाई है.

आरोप है कि वह कई माह से छात्रा से पैसे ऐंठने को दबाव बना रहा है. आरोपी ने पूर्व में भी उस पर दो बार हमला किया है और एक बार जबरन कार में बैठाकर अगवा करने की कोशिश भी की है. छात्रा ने पहले भी आरोपी की शिकायत की थी लेकिन उसमे कोई कार्रवाई नहीं हुई.

सोमवार को उसी शोहदे ने फिर छात्रा के साथ छेड़खानी की. पीड़िता ने एसपी क्राइम से युवक की शिकायत की है. एसपी क्राइम ने मामले में थाना सिविल लाइन्स को मामला दर्ज कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाइन्स में मामला दर्ज कर लिया गया है.

एएमयू के आरसीए हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही पीड़िता ने बताया कि सोमवार को वह विभाग जा रही थी, तभी उसके साथ ही पढ़ने वाली छात्रा का भाई रियाज पासा पुत्र मो. उमर निवासी असलत नगर, डोगरपुर, सिरसी उसे तंग करने लगा. रास्ता रोककर स्कूटी से चाबी निकाल ली. छात्रा से रुपए भी मांगे और विरोध करने पर उसकी पिटाई करके चला गया. छात्रा ग्रेजुएशन से ही एएमयू में पढ़ाई कर रही है. एसपी क्राइम ने तत्काल थाना सिविल लाइंस इंस्पेक्टर को आरोपी के खिलाफ नए सिर से मुकदमा दर्ज करने और कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

रिपोर्ट - प्रशांत कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 11:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...