अलीगढ़ हत्याकांड: प्रशासन ने साध्वी प्राची को टप्पल आने से रोका

कस्बे में रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ), पीएसी कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात है. सूत्रों का कहना है कि एक समुदाय विशेष के लोगों के मन में डर व्याप्त हो गया है, इससे वे इलाके को छोड़कर जा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 3:27 PM IST
अलीगढ़ हत्याकांड: प्रशासन ने साध्वी प्राची को टप्पल आने से रोका
साध्वी प्राची
News18Hindi
Updated: June 9, 2019, 3:27 PM IST
अलीगढ़ के टप्पल इलाके में अपहरण के बाद हुई मासूम की हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है. विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची रविवार को अलीगढ़ के टप्पल में पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने आ रही थींं. इलाके में तनाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने उन्हें जेवर में रोक लिया. वहीं साध्वी प्राची बार-बार जिला प्रशासन से पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने के लिए जिद्द पर अड़ी रही. प्रशासन से फोन पर पीड़ित परिजनों से बातचीत करवाई. मामले का खुलासा होने के बाद बच्ची को न्याय दिलाने के लिए लोग सड़कों पर उतर आए हैं. देशभर में जगह-जगर कैंडल मार्च और आरोपियों के खिलाफ विरोध प्रर्दशन किए जा रहे हैं.

इससे पहले साध्वी प्राची ने कहा, ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में दोषियों को कड़ी सजा दी जाए. साध्वी ने कहा कि दोषियों को पेट्रोल डालकर सड़कों पर जिंदा जलाया जाए. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग करते हुए कहा कि बदमाशों का नहीं बल्कि बलात्कारियों का एनकाउंटर किया जाए.

रैपिड एक्शन फोर्स तैनात
रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ)


कस्बे में रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ), पीएसी कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात है. सूत्रों ने बताया है कि एक समुदाय विशेष के लोगों के मन में डर व्याप्त हो गया है और वे इलाके को छोड़कर जा रहे हैं. माहौल ठीक नहीं होने के कारण इलाके के बाजार भी बंद हैं. ऐसी अवस्था होने के बावजूद भी पुलिस व प्रशासन के आलाधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

पैसे के विवाद के कारण हुई थी मासूम की हत्या
आपको बता दें कि टप्पल इलाके में पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के कारण ढाई साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया था. बच्ची के पिता की शिकायत पर जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया गया है. डीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने बताया कि फास्ट ट्रैक बेसिस पर जांच करने के लिए दल में फॉरेंसिक साइंस टीम, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और एक्सपर्ट्स की एक टीम भी होगी. आनंद कुमार ने बताया कि आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:
Loading...

पलायन करने वाला मजबूर किसान आज रिकॉर्ड उत्पादन कर रहा है: CM योगी

अलीगढ़ हत्‍याकांड: CM योगी कर सकते हैं पीड़ित परिजनों से मुलाकात

उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे में हुआ बदलाव, अब 16 जून को करेंगे रामलला का दर्शन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
First published: June 9, 2019, 1:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...