Home /News /uttar-pradesh /

samajwadi party leader rubina khan threatened to read quran in front of temples in loudspeaker dispute nodark

सपा नेता रुबीना खान की धमकी, बोलीं-मंदिरों के सामने मुस्लिम महिलाएं पढ़ेंगी कुरान, इकबाल अंसारी ने कही ये बात

सपा नेत्री रुबीना खान को लेकर इकबाल अंसारी ने कहा कि वह राजनीतिक रोटियां सेक रही हैं.

सपा नेत्री रुबीना खान को लेकर इकबाल अंसारी ने कहा कि वह राजनीतिक रोटियां सेक रही हैं.

Loudspeaker Dispute: समाजवादी पार्टी की अगलीगढ़ की महिला सभा की महानगर अध्यक्ष रुबीना खान भी लाउडस्‍पीकर विवाद में कूद गयी हैं. उन्‍होंने धमकी देते हुए कहा है कि अगर हिंदू शहर के 21 चौराहों पर लाउडस्‍पीकर लगाकर हनुमान चालीसा पढ़ेंगे, तो मंदिरों के सामने सैकड़ों मुस्लिम महिलाएं कुरान पढ़ेंगी. इस बयान के बाद रुबीना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. समाजवादी पार्टी की महिला सभा की महानगर अध्यक्ष रुबीना खान भी लाउडस्‍पीकर विवाद में कूद गयी हैं. उन्‍होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि अगर हिंदू अलीगढ़ शहर के 21 चौराहों पर लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा पढ़ेंगे, तो मंदिरों के सामने सैकड़ों मुस्लिम महिलाएं कुरान पढ़ेंगी. इसके साथ कहा कि मुस्लिम धर्म को टारगेट कर मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर उतरवाने की कोशिश ना करें, इसका अंजाम ठीक नहीं होगा. इसके साथ उन्‍होंने यूपी सरकार पर बजरंग दल समेत कई हिंदू संगठनों को छूट देने का आरोप भी लगाया है. इस मामले को लेकर रुबीना खान के खिलाफ अलीगढ़ के सिविल लाइन थाने में मुकदमा लिखा गया है. यही नहीं, कई लोगों ने सपा नेत्री को उनके बयान की वजह से घेरा है.

अयोध्या के संत और मुस्लिम पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने रुबीना खान के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग राजनीतिक रोटी सेक रहे हैं. इससे पहले मंदिर व मस्जिद और अजान व हनुमान चालीसा के विवाद को तूल देने का प्रयास किया गया. अब इस तरीके की बात की जा रही हैं कि मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतरवाए जाएगा और मंदिरों के सामने नमाज पढ़ी जाएंगी, यह एकदम गलत है. अंसारी ने कहा कि राजनीतिक रोटी सेकना बंद करें और कोई भी मुस्लिम मंदिरों के सामने नमाज पढ़ने नहीं जाएगा, सभी लोग मस्जिदों में नमाज पढ़ेंगे. बता दें कि सपा नेता रुबीना खान अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं.

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने दिया बड़ा बयान
समाजवादी पार्टी की अलीगढ़ की महिला सभा की महानगर अध्यक्षरु बीना खान के बयान पर अयोध्‍या के हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि अगर मुस्लिम बहनों का इस तरीके का दबाव है तो उनसे पीछे हिंदू बहनें है, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे. अजान से लोगों को तकलीफ होती है इसलिए हमने माइक उतारने का निवेदन किया था. अगर यह कंपटीशन है तो यह गलत है. साथ ही कहा कि अगर मंदिरों पर बज रहे लाउडस्पीकर से किसी को तकलीफ होती है तो हम लोग उसकी आवाज धीमी कर देते हैं या फिर उतार भी देते हैं. मस्जिद में आठ आठ दस दस लाउडस्पीकर बांधकर रखा गया है. पांच बार नमाज पढ़ते हैं. लोगों को परेशानियां होती हैं. महंत राजू दास ने कहा कि हिंदुस्तान में रहते हैं ऐसी नेतागिरी मुस्लिम बहन की अच्छी नहीं है. लोगों को बरगलाने का काम ना करें. रामनवमी के जुलूस और हनुमान जयंती के जुलूस पर हमले होते हैं. आज तो पुलिस वालों पर हमला किया गया यह निंदनीय है.

Tags: Aligarh news, Aligarh Police, Loudspeaker free shrines, Samajwadi party

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर