अलीगढ़: बिजली विभाग के SDO की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

हालांकि मामूली सी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि स्थानीय दुकानदारों ने एसडीओ को पीट दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दुकानदारों को शांत कराया.

Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2018, 3:47 PM IST
Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2018, 3:47 PM IST
अलीगढ़ में एसडीओ की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि गाड़ी खड़ी करने के विवाद में बिजली विभाग में तैनात एसडीओ की जमकर धुनाई कर दी गई. इस दौरान एसडीओ के कपड़े तक फट गए. हालांकि मामूली सी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि स्थानीय दुकानदारों ने एसडीओ को पीट दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दुकानदारों को शांत कराया.

घटना थाना गांधी पार्क के मामू भांजा बाजार की है. जहां सारसौल इलाके में तैनात एसडीओ राहुल वशिष्ठ किसी काम से मामू भांजा बाजार आए थे और यहां अपनी स्कूटी को खड़ा किया था. दुकान के आगे स्कूटी खड़ा करने को लेकर एसडीओ को टोक दिया गया, बताया जा रहा है कि स्कूटी इस कदर से खड़ी कर दिया था कि लोगों को आने जाने में दिक्कत हो रही थी.

स्कूटी हटाने को लेकर के दुकानदार और एसडीओ में विवाद हो गया. स्कूटी साइड से नहीं खड़ा करने पर एसडीओ झल्ला गए और अपशब्द कह दिया. इस बात पर दुकानदार का पारा चढ़ गया और नोकझोंक शुरू हो गई. एसडीओ के अपशब्द कहने पर स्थानीय दुकानदारों ने कॉलर पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. आसपास के दुकानदार भी पहुंच गए और उन्होंने भी एसडीओ पर हाथ साफ कर दिया.

पिटाई का यह मामला मोबाइल फोन के कैमरे में कैद हो गया. वहीं धीरे-धीरे यह वायरल हो गया, हालांकि मौके पर पुलिस भी मौजूद थी, पुलिस ने दोनों के बीच बचाव का पूरा प्रयास किया. लेकिन तब तक एसडीओ की पिटाई हो चुकी थी. बाद में जाकर दोनों पक्षों में समझौता हुआ और मामले को रफा-दफा किया गया.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर