अलीगढ़: दारोगा ने दूल्हे और बारातियों के हाथ जोड़कर पहनाया मास्क, देखें Video

अलीगढ़ में बिना मास्क निकली बारात में चौकी इंचार्ज ने सभी को मास्क पहनाए.

अलीगढ़ में बिना मास्क निकली बारात में चौकी इंचार्ज ने सभी को मास्क पहनाए.

Aligarh Viral News: अलीगढ़ में रसलगंज चौकी इंचार्ज सुभाष कुमार ने एक बारात रुकवाई. इसके बाद उन्होंने दूल्हा और बारातियों के हाथ जोड़कर मास्क पहनाकर कहा कि खुद की सलामती चाहते हो तो मास्क पहन लो.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच बिना मास्क पहने बारात लेकर जा रहे दूल्हे को अलीगढ़ के रसलगंज चौकी इंचार्ज सुभाष कुमार ने हाथ जोड़कर मास्क पहनाया. इसके साथ ही उन्होंने दूल्हे व बारातियों को कोरोना संक्रमण महामारी के प्रति जागरूक किया. इस का वीडियो वायरल हो गया है.

शादियों का सहालग शुरू होने के बाद शहर में चारों तरफ शादियों की धूम देखने को मिल रही है, कोरोना संक्रमण महामारी की गाइडलाइन के चलते बरातों में मास्क, सैनिटाइजेशन और सामाजिक दूरी का पालन करते हुए शादियां करने की परमिशन मिली हुई है. दूसरी और बेकाबू हो चुकी कोरोना संक्रमण महामारी को नजरअंदाज करते हुए लोग अभी भी लापरवाह बने हुए है. ऐसा ही एक नजारा अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के रसालगंज चौकी क्षेत्र में देखने को मिला.

...जब दरोगा ने रोकी बारात

Youtube Video

बिना मास्क चल रही बारात को रोका और...

यहां बिना मास्क पहने अपनी बारात लेकर जा रहे दूल्हे को रसलगंज चौकी इंचार्ज सुभाष कुमार ने रुकवा लिया. इसके बाद चौकी इंचार्ज ने दूल्हा और बारातियों के हाथ जोड़कर दूल्हे को मास्क पहनाकर कहा कि खुद की सलामती चाहते हो तो मास्क पहन लो. इसके बाद बारात में आए बरातियों ने मास्क पहने.

डीएम ने 13 नोडल अधिकारी नियुक्त किए



दूसरी तरफ अलीगढ़ डीएम ने बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकारी व प्राइवेट अस्पतालों के लिए निर्देश जारी किए हैं. इसके तहत कोरोना संक्रमित मरीजो को सरकारी व प्राइवेट हॉस्पिटल में मरीजो को भर्ती किये जाने और उपचार कराए जाने के लिए डीएम ने 13 नोडल अधिकारी नियुक्त किए है. कोविड नियमों के अनुरूप मरीजों को हॉस्पिटल में भर्ती करने के लिए डीएम अलीगढ़ ने सभी को निर्देशित किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज