अलीगढ़: IPL में सट्टा खेलते सपा महिला नेता के पुत्र समेत 7 गिरफ्तार

पुलिस ने मौके से 18 मोबाइल फोन, एक टीवी और डायरी बरामद की है. फिलहाल पुलिस की टीम गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 24, 2018, 11:30 AM IST
अलीगढ़: IPL में सट्टा खेलते सपा महिला नेता के पुत्र समेत 7 गिरफ्तार
गिरफ्तार आरोपियों की फोटो.
Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 24, 2018, 11:30 AM IST
अलीगढ़ पुलिस ने सोमवार देर रात समाजवादी पार्टी की महिला सभा की पूर्व जिलाध्यक्ष नौरीन खान के आवास पर छापेमारी कर आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते उनके पुत्र समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से 18 मोबाइल फोन, एक टीवी और डायरी बरामद की है. फिलहाल पुलिस की टीम गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

आईपीएल मैच के दौरान लाखों रूपये का सट्टा खेलने की सूचना मिलते ही एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव की टीम ने क्रिश्चियन कॉलोनी में रहने वाली सपा महिला सभा की पूर्व जिलाध्यक्ष नौरीन खान के घर पर मारा. यहां से पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया. इनमें नौरीन खान का पुत्र लकी और ड्राइवर भी शामिल है. पुलिस ने इनके पास से 18 मोबाइल फोन, 70 हजार रुपये, लैपटॉप, डायरी, चार्ट आदि जब्त किया गया.

छापेमारी के दौरान बरामद मोबाइल फोन की फोटो.


एसपी सिटी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर नौरीन खान के घर छापामारी की गई. गिरफ्तार लोगों से उनके नेटवर्क के बारे में पूछताछ चल रही है. वहीं, नौरीन खान का कहना है कि वह अभी बाहर हैं. उन्हें छापे के बारे में कोई जानकारी नहीं है. बता दें कि नौरीन खान सपा की पूर्व महिला जिलाध्यक्ष हैं. फिलहाल उनके पास कोई पद नहीं है.

 
First published: April 24, 2018, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...