• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • 'अब्बा जान' और 'चाचा जान' पर बोले शिवपाल, ये सम्मान सूचक शब्द, योगी सरकार बदले की भावना से कर रही काम

'अब्बा जान' और 'चाचा जान' पर बोले शिवपाल, ये सम्मान सूचक शब्द, योगी सरकार बदले की भावना से कर रही काम

Aligarh: योगी सरकार बदले की भावना से कर रही है काम

Aligarh: योगी सरकार बदले की भावना से कर रही है काम

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी और अन्य दलों से गठबंधन पर शिवपाल सिंह यादव ने गोलमोल जवाब दिया. उन्होंने कहा कि इस पर अभी बात चल रही है. भाजपा सरकार पर किया जोरदार हमला.

  • Share this:

    रिपोर्ट -रंजीत सिंह

    अलीगढ़. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में बदले की भावना से काम हो रहा है. प्रदेश में ये सरकार इकबाल खो चुकी है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है. कानून व्यवस्था के साथ-साथ महंगाई, भ्रष्टाचार चरम पर है. सभी वर्ग के लोग इस सरकार से परेशान हैं. सभी लोग भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहते हैं. ‘अब्बा जान’, ‘चाचा जान’ ये सब शब्द सम्मान सूचक शब्द हैं, किसी को भी मजाक नहीं उड़ाना चाहिए.

    अलीगढ़ में मीडिया से बातचीत में शिवपाल ने कहा कि अगर मैं पार्टी में शामिल होता तो सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं कई प्रदेश में सपा सरकार बनती. इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ बोलने से बचते रहे. हर सवाल पर यह बोलते हुए नजर आएं कि उनसे ही पूछ लीजिए. मतांतरण मामले में मौलाना कलीम की गिरफ्तारी होने पर उन्होंने कहा की योगी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. विरोधियों को प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है.

    योगी सरकार फेल, भाजपा को हराना हमारा मकसद

    शमशाद मार्केट स्थित चिनार गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में योगी सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया. कहा कि सरकार में गरीब, कमजोर किसी भी वर्ग का भला नहीं हुआ. हर मामले में सरकार फेल है. इसलिए प्रदेश के सभी सियासी दलों का यही प्रयास है कि 2022 विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराना है. तमाम सेक्यूलर दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ना हमारी प्राथमिकता होगी. सपा और अखिलेश यादव पर पूछे गए सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया. हर सवाल पर सिर्फ यही कहते रहे अखिलेश से ही पूछिए.

    यह भी पढ़ें- रायबरेली: ग्राम प्रधान कार्यालय में हो रहा था हथियारों का प्रदर्शन, युवक की गोली मारकर हत्या

    चुनाव को लेकर तैयारी पूरी

    शिवपाल यादव ने कहा कि यूपी चुनाव को लेकर तैयारी पूरी है. 75 जिलों में संगठन तैयार हो चुका है. उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि समान विचारधारा के लोग या जितनी भी पार्टियां हैं, सभी एक होकर भारतीय जनता पार्टी को हटाने का प्रयास करें. समाजवादी पार्टी और अन्य दलों से गठबंधन पर शिवपाल यादव ने गोलमोल जवाब दिया.उन्होंने कहा कि इस पर अभी बात चल रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज