Home /News /uttar-pradesh /

Aligarh: सड़क पर कर रहा था यूरिन पास, महिला के मना करने पर भड़क गया, और फिर उसके बाद...

Aligarh: सड़क पर कर रहा था यूरिन पास, महिला के मना करने पर भड़क गया, और फिर उसके बाद...

अलीगढ़ में राजेंद्र (बाएं) की चलाई गोली से हो गई रितिका की मौत.

अलीगढ़ में राजेंद्र (बाएं) की चलाई गोली से हो गई रितिका की मौत.

Controversy Over Urinating : अलीगढ़ के इगलास थाना क्षेत्र के गांव हस्तपुर के रहनेवाले राजेंद्र और रचना दोनों परचून की दुकान चलाते हैं. इनकी दुकान गली में आमने-सामने है. रविवार को राजेंद्र गली में खड़े होकर पेशाब कर रहा था, तब रचना ने इसका विरोध किया. इस बात पर राजेंद्र और रचना के बीच गाली-गलौज हुई. तब राजेंद्र अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल लाया और आते ही रचना पर गोली चला दी. राजेंद्र की चलाई गोली से बेटी रितिका और रचना घायल हो गईं.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में मामूली बात पर मां-बेटी पर गोली चला दी गई. इस वारदात में बेटी की मौत हो गई, जबकि गंभीर हालत में मां का इलाज चल रहा है. मामला अलीगढ़ के इगलास थाना क्षेत्र के हस्तपुर गांव का है. यहां नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इस झगड़े में एक पक्ष ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से दूसरे पक्ष की मां-बेटी फायर कर दिया. गोली लगने से मां-बेटी घायल हो गईं. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रास्ते में बेटी रितिका (14) की मौत हो गई, जबकि घायल महिला का इलाज चल रहा है. पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक जब्त कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, अलीगढ़ के इगलास थाना क्षेत्र के गांव हस्तपुर के रहनेवाले राजेंद्र और रचना दोनों परचून की दुकान चलाते हैं. इनकी दुकान गली में आमने-सामने है. रविवार को राजेंद्र गली में खड़े होकर पेशाब कर रहा था, तब रचना ने इसका विरोध किया. इस बात पर राजेंद्र और रचना के बीच गाली-गलौज हुई. तब राजेंद्र अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाल लाया और आते ही रचना पर गोली चला दी. राजेंद्र की चलाई गोली से बेटी रितिका और रचना घायल हो गईं. पड़ोसियों ने दोनों को लहूलुहान अवस्था में अस्पताल पहुंचाया. रास्ते में रितिका की मौत हो गई, जबकि रचना का इलाज जारी है.

इन्हें भी पढ़ें :
Azamgarh: भरे बाजार में फल विक्रेताओं ने पीट दिया जवान को, तमाशबीन बने रहे लोग
फर्रुखाबाद: जिला जेल को कैदियों ने किया हाईजैक, कई जगह आगजनी, फायरिंग की भी सूचना

गोली चलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक जब्त कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इगलास के सीओ अशोक कुमार ने बताया कि इस मामले में विस्तृत जांच की जा रही है. उसके बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Aligarh news, Crime against women, Crime in up

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर