Home /News /uttar-pradesh /

अलीगढ़ में महिला समेत 3 की हत्‍या, अपराधी फरार

अलीगढ़ में महिला समेत 3 की हत्‍या, अपराधी फरार

पूरा मामला थाना हरदुआगंज के सफेदपुरा इलाके का है. यहां निवासी साधु रूपराम कलाई बंबा के पास मंदिर में बतौर सेवक पूजा करते थे.

    यूपी के अलीगढ़ में ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. यहां अपराधियों ने अलग-अलग दो जगहों पर महिला समेत तीन शख्‍स की हत्‍या कर दी. घटना के बाद से इलाके के डरे- सहमे हुए हैं. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तहकीकत में जुट गई है.

    पूरा मामला थाना हरदुआगंज के सफेदपुरा इलाके का है. यहां  निवासी साधु रूपराम कलाई बंबा के पास मंदिर में बतौर सेवक पूजा करते थे. रात में ही उनकी हत्या कर दी गई और शव मंदिर परिसर में मिला. मंदिर परिसर में पुजारी का शव मिलने की खबर से सनसनी फैल गई.

    इसी दौरान कुछ घंटो के बाद कुछ दूरी पर पति पत्नी का शव धान के खेत में मिलने की सूचना मिली. शव की पहचान योगेश व विमलेश के रूप में की गई. शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पुलिस के आलाअधिकारी पहुंच गए. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

    बताया जा रहा है कि पति-पत्नी मक्के के खेत में पानी देने के लिए व रखवाली के लिए वहां रूके हुए थे. वहीं कुछ दूरी पर मंदिर के पुजारी की हत्या की घटना हुई है.

    चर्चा है कि पुजारी की हत्या करते हुए पति पत्नी ने देख लिया होगा . इसके चलते उनकी भी हत्या कर दी गई . पुलिस भी घटना को एक दूसरे से जोड़ कर देख रही है. हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

    यह भी पढ़ें: बरेली में रहस्यमयी बुखार का कहर जारी, 34 पहुंचा मौतों का आंकड़ा

    यह भी पढ़ें: इकॉनमी पर मंथन: RBI गवर्नर ने PM मोदी को दी प्रेजेंटेशन, सरकार ने लिए ये फैसले 

    Tags: UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर