अलीगढ़ में साली ने जीजा को जिंदा जलाया, अवैध संबंध बने मौत का कारण
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़ में साली ने जीजा को जिंदा जलाया, अवैध संबंध बने मौत का कारण
अलीगढ़ में साली ने जीजा को जिंदा जलाया, अवैध संबंध बना मौत का कारण

बुरी तरह से झुलसे वयक्ति को पड़ोसियों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. जहां डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वारदात के बाद आरोपी साली मौके से फरार हो गई.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ में सोमवार को सासनीगेट के अंबेडकर चौराहे पर दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक साली ने अपने जीजा को जिंदा जला दिया. उसकी मौत हो गई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के पीछे दोनों के बीच काफी दिनों से चल रहा अवैध संबंध बताया जा रहा है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से साली फरार बताई जा रही हैं.

घटना सासनीगेट के अंबेडकर चौराहे की है. जानकारी के मुताबिक 19 साल से साली और जीजा साथ रहते थे. रविवार देर रात दोनों के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद साली ने मिट्टी का तेल डालकर जीजा को जिंदा जला दिया. बुरी तरह से झुलसे व्यक्ति को पड़ोसियों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. जहां डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वारदात के बाद आरोपी साली मौके से फरार हो गई.

मृतक जीजा की फाइल फोटो
मृतक जीजा की फाइल फोटो




पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
(रिपोर्ट: प्रशांत कुमार)

ये भी पढ़ें:

IAS उमेश प्रताप सिंह को मिली क्लीन चीट, पत्नी की हत्या का दर्ज हुआ था केस
UP के 25 हजार होमगार्ड्स पर लटक रही छंटनी की तलवार! ये रही वजह
आगरा: कार में आराम से बैठा था अजगर, डिग्गी खोलते ही उड़े होश...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading