अलीगढ़: दामाद ने अपनी सास और साली को गर्म चिमटे और बेल्टों से बेरहमी के साथ पीटा
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: दामाद ने अपनी सास और साली को गर्म चिमटे और बेल्टों से बेरहमी के साथ पीटा
एसएसपी दफ्तार गुहार लगाने पहुंची दामाद के हमले में घायल सास और साली.

शराबी दामाद की मारपीट से तंग आकर पीड़िता सास और साली ने बुधवार को अलीगढ़ एसएसपी (Aligarh SSP) से शिकायत की. एसएसपी से शिकायत करने के बाद पीड़िता की तहरीर (Complaint) पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
अलीगढ़. यहां गभाना (Gabhana) थाना क्षेत्र के एक गांव में दामाद (Son in Law) ने अपनी सास (Mother in Law) और साली (Sister in Law) को गर्म चिमटे और बेल्टों से बेरहमी के साथ पीटने का मामला प्रकाश में आया है. एसएसपी से शिकायत करने के बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. शराबी दामाद की मारपीट से तंग आकर पीड़िता सास और साली ने बुधवार को अलीगढ़ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एसएसपी से शिकायत की. उन्होंने आरोपी दामाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पीड़ित साली गरिमा ने अपने जीजा और उसके परिवारी जनों पर गर्म चिमटे व बेल्टों से पीटने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास 22 बीघा जमीन है, जिसे हड़पने के लिए उसका जीजा आए दिन शराब पीकर तांडव करता है.

3 माह की दुधमुंही बच्ची को छोड़ा ससुराल
युवती ने बताया उसका जीजा अपनी दुधमुंही 3 माह की बेटी को घर पर छोड़ गया. जब वह मासूम बच्ची को अपनी मां के साथ लेकर जीजा के घर पहुंची तो उन लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान गर्म चिमटे से उनको जला-जला कर प्रताड़ित किया. मारपीट में युवती की मां को सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं.

Aligarh sali1
दामाद की पिटाई के बाद अपनी चोटें दिखाती सास.

थाने पर नहीं हुई सुनवाई


पीड़िता ने बताया कि वह शिकाय लेकर थाने पहुंची लेकिन पुलिस ने उसकी तहरीर पर कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद वह मजबूर होकर एसएसपी कार्यालय पहुंची है. वह चाहती है कि उसके जीजा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. अनिल समानिया, सीओ तृतीय ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले में आरोपी दामाद की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

अयोध्या फैसले के बाद मंदिर-मस्जिद के 18 पक्षकारों और पैरोकारों की बढ़ी सुरक्षा

मस्जिद में विस्फोट से हड़कंप, 4 आरोपी गिरफ्तार, UP ATS मौलवी से कर रही पूछताछ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज