होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अलीगढ़ में प्राइवेट एंबुलेंस का रेट- कोविड रिपोर्ट है तो 4000, नहीं तो 8000 रुपये में ले जाएंगे श्मशान

अलीगढ़ में प्राइवेट एंबुलेंस का रेट- कोविड रिपोर्ट है तो 4000, नहीं तो 8000 रुपये में ले जाएंगे श्मशान

कोरोना संक्रमण से जूझते अलीगढ़ में निजी एंबुलेंस वालों की मनमानी शुरू हो गई है.

कोरोना संक्रमण से जूझते अलीगढ़ में निजी एंबुलेंस वालों की मनमानी शुरू हो गई है.

Aligarhj News: अलीगढ़ के सराय हकीम निवासी रामेंद्र प्रताप गुप्ता के शव को श्मशान पहुंचाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिली तो ब ...अधिक पढ़ें

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में कोरोना महामारी (COVID-19) में निजी एंबुलेंस संचालकों (Private Ambulance Owners) ने मनमानी शुरू कर दी है. यहां खुलेआम कोविड की रिपोर्ट है तो 4000 रुपये और नहीं है तो एंबुलेंस का किराया 8000 रुपये तक मांगा जा रहा है. यही नहीं इसके बाद भी कई लोगों को एंबुलेंस नहीं मिल पा रही है. सोमवार को एक दर्दनाक स्थिति तब सामने आई, जब सराय हकीम निवासी चेतन गुप्ता को अपने पिता के शव के लिए एंबुलेंस ही नहीं मिली. आखिर में चेतन गुप्ता अपने पिता का शव ई-रिक्शा में रखकर श्मशान गृह पहुंचे.

अलीगढ़ के सराय हकीम निवासी रामेंद्र प्रताप गुप्ता के शव को श्मशान पहुंचाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिली तो बेटा शव को ई रिक्शा में रखकर श्मशान गृह लेकर पहुंचा. छोटे बेटे राहुल ने बताया कि बड़े पापा की देर रात अचानक तबीयत खराब हुई थी, जिन्हें लेकर मलखान सिंह जिला अस्पताल पहुंचे. लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें देखने से मना कर दिया और रात लगभग 1 बजे के करीब उनकी मौत हो गई. जिसके बाद एंबुलेंस बालों से शव ले जाने के लिए बात की गई तो उन्होंने शव ले जाने से मना कर दिया.

" isDesktop="true" id="3571101" >

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

किसी ने नहीं की मदद, आखिरकार ई-रिक्शा पर ले गए शव

उन्होंने अन्य वाहन संचालकों से भी बात की लेकिन किसी ने भी शव को गाड़ी में रखकर शवगृह ले जाने से साफ तौर पर इंकार कर दिया. इसके बाद एक टर्री चालक से बहुत अनुरोध किया जिसके बाद बड़े पापा के शव को ई-रिक्शा में रखकर श्मशान गृह पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि नुमाइश मैदान स्थिति श्मशान गृह पर हम सुबह से अपने नंबर के आने का इंतजार कर रहे हैं. लगभग साढ़े घंटे बाद हमारा नंबर आया है.

Tags: Aligarh news, Ambulance, Crematorium In UP, UP news updates, Uttarpradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें