Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    अलीगढ़: खोखा लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव और फायरिंग, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

    पत्थरबाजी में घायल हुए लोगों को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है.
    पत्थरबाजी में घायल हुए लोगों को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है.

    अलीगढ़ (Aligarh) में नाले पर खोखा लगाने को लेकर दो पक्षों में पत्‍थरबाजी के बाद फायरिंग होने से इलाके में दहशत फैल गई है. जबकि माहौल शांत बनाए रखने के लिए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

    • Share this:
    अलीगढ़. उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में नाले पर खोखा लगाने को लेकर नगला पटवारी गली नंबर सात के पास बने नाले पर 1 घंटे तक न सिर्फ जमकर पत्‍थर चले बल्कि फायरिंग (Firing) होने से इलाके में दहशत फैल गई. इसके बाद माहौल को शांत रखने के लिए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है. जबकि इस मामले को लेकर लोगों का कहना है कि घटना के दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गई है. जबकि अलीगढ़ पुलिस (Aligarh Police) पथराव के बाद पूरे मामले की स्थिति को लगातार संभालने में जुटी हुई है. वहीं, पत्थरबाजी में घायल हुए लोगों को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है.

    ये है पूरा मामला
    अलीगढ़ के थाना क्वारसी इलाके के नगला पटवारी गली नंबर 7 के पास बने नाले पर खोखा लगाने को दो पक्षों में पहले तो कहासुनी हुई और उसके बाद कहासुनी मारपीट में बदल गई. इस दौरान एक युवक को पिटता देख उसे बचाने आए लोगों के साथ मारपीट कर दी गई. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है और माहौल को शांत बनाए रखने के लिए मौके पर पुलिस फोर्स तैनात किया गया है. बताया जा रहा है कि रिजवान नाम का युवक नगला पटवारी के गली नम्बर सात पर अपनी दुकान रख रहा था. वहीं करीब ही मिठाई दुकानदार ने विरोध किया. इस पर दोनों में विवाद शुरू हो गया. मिठाई दुकानदार की तरफ से बबलू, शेरा,रियासत,सत्तार और आबिद आ गये और दुकान रख रहे पक्ष के रिजवान को पिटना शुरू कर दिया. इसके बाद रिजवान के पक्ष के लोग भी आ गये. फिर दोनों तरफ से पथराव व फायरिंग शुरू हो गई. इससे इलाके में अफरा तफरी मच गई.


    पुलिस ने सात लोगों को किया गिरफ्तार


    इस विवाद में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. मौके पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है. धनतेरस के अवसर पर बाजार में भीड़ है. पथराव के बाद अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज ने कहा कि थाना क्वार्सी के चौकी नगला पटवारी इलाके में खोखा लगाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 7 लोगों को गिरफ्तार किया है और मुकदमा लिख कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. (रिपोर्ट- रंजीत सिंह)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज