AMU के हॉस्‍टल में फंदे पर लटका मिला छात्र का शव, आक्रोशित छात्रों ने SP की गाड़ी पर किया हमला
Aligarh News in Hindi

AMU के हॉस्‍टल में फंदे पर लटका मिला छात्र का शव, आक्रोशित छात्रों ने SP की गाड़ी पर किया हमला
एएमयू में छात्र का शव मिलने के बाद कैंपस में बड़ी तादाद में पुलिस की तैनाती कर दी गई है.

एसएसपी आकाश कुलहरी का कहना है कि AMU छात्र का शव आफताब हॉल (Mumtaz Hostel) के कमरे में लटका हुआ बरामद किया गया.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में देर रात एक छात्र का शव बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) की है. इस घटना से एएमयू कैंपस में सनसनी फैल गई. छात्र का शव आफताब हॉल (Aftab Hall) के कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला. घटना की जानकारी मिलते ही आक्रोशित छात्रों ने जमकर बवाल काटा. सुरक्षा-व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए कैंपस के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई. मृत छात्र की पहचान अनस शमशी के तौर पर हुई है. वह एमएसडब्ल्यू अंतिम वर्ष का छात्र था और पीलीभीत का रहने वाला था.

पूरे मामले में एसएसपी आकाश कुलहरी का कहना है कि छात्र का शव आफताब हॉल के कमरे में लटका हुआ मिला है. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. आक्रोशित छात्रों ने विरोध-प्रदर्शन किया और सिटी एसपी की गाड़ी पर हमला कर शीशे तोड़ डाले. आकाश कुलहरी ने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात छात्रों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है. उनकी पहचान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जार्डन के एक छात्र के साथ मारपीट की गई थी
बता दें कि इसी साल पिछले महीने एएमयू में पढ़ रहे जार्डन के एक छात्र के साथ मारपीट की गई थी. तब इस मामले में पुलिस ने आरोपित छात्र के पिता को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, उन्हें जमानत भी मिल गई थी. एएमयू ने इस मामले में विभागीय जांच शुरू कर दी थी. छात्रों के बीच समझौता कराने के भी प्रयास किए जा रहे थे.
रिपोर्ट- प्रशांत कुमार 



ये भी पढ़ें- 

पुष्पेंद्र एनकाउंटर केस: 'निरहुआ' ने किया योगी सरकार से CBI जांच कराने की मांग

ED का समन: प्रफुल्ल पटेल बोले-इकबाल मिर्ची की पत्नी के साथ कोई सौदा नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज