टीचर ने 10वीं के छात्र के गाल पर मारा थप्पड़, फट गया कान का पर्दा

स्कूल के प्रॉक्टर ने किसी बात पर उसे थप्पड़ मार दिया. दर्द होने पर साज ने कान पर हाथ रख लिया तो प्रॉक्टर ने हाथ हटाकर फिर थप्पड़ मारा.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 1, 2018, 8:18 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 1, 2018, 8:18 PM IST
अलीगढ़ में एक 10वीं के छात्र को शिक्षक ने इतना मारा कि उसके कान का पर्दा फट गया. इस मारपीट के बाद छात्र को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्र मोहम्मद साज सिद्दीकी दोदपुर में अपनी फुफेरी बहन उरू फातिमा के पास पिछले दो साल से पढ़ाई कर रहा है. उरू फातिमा ने बताया कि स्कूल के प्रॉक्टर ने किसी बात पर उसे थप्पड़ मार दिया. दर्द होने पर साज ने कान पर हाथ रख लिया तो प्रॉक्टर ने हाथ हटाकर फिर थप्पड़ मारा.

उरू ने आगे बताया कि जब छुट्टी के बाद साज ने घर आकर बताया तो वो दर्द से चीख रहा था. उसे अस्पताल ले गए, वहां चेकअप कराया तो पता चला कि साज के कान की लेयर फट गई है. अरू ने तुरंत ये बात साज के माता पिता को बताई.

साज के माता पिता ने आकर सीधे स्कूल के प्रिंसिपल से मुलाकात की. फिलाहाल साज के परिजनों ने थाना क्वार्सी में आरोपी शिक्षक के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...