AMU के पूर्व जूडा नेता को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत में कही ये बात
Aligarh News in Hindi

AMU के पूर्व जूडा नेता को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत में कही ये बात
जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉ. अब्दुल्ला आजमी ने पुलिस में की शिकायत

एएमयू (Aligarh Muslim University) के जेएन मेडिकल कॉलेज (Jawahar Lal Nehru Medical College) में जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉ. अब्दुल्ला आजमी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. डॉ. अब्दुल्ला ने इस मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करा दी है, साथ ही उन्होंने एसएसपी से सुरक्षा भी मांगी है.

  • Share this:
अलीगढ़. जूनियर डॉक्टर्स एसोसिएशन (Regional Doctor Association RDA) के पूर्व अध्यक्ष डॉ. अब्दुल्ला आजमी ने बताया कि पिछले दिनों एक सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) के साथ मारपीट की गई थी जिसको लेकर उन्होंने आवाज उठाई थी. उन्होंने कहा कि मामले के चलते उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी (Threat Phone Call) दी गई है. उन्होंने धमकी वाली कॉल को रिकार्ड भी किया है, जिसकी जिसकी कॉल रिकॉर्डिंग (Call Recording) अधिकारियों को प्रोवाइड करा दी गई है.

'अलीगढ़ में रहना है तो कायदे से ड्यूटी करिए'
पीड़ित ने बताया कि फोन पर धमकी आई थी फोन की धमकी में कहा था कि, 'अगर अलीगढ़ में रहना है तो कायदे से ड्यूटी करिए, नेतागिरी मत करिए.' जब पीड़ित ने कहा कि क्या बात है तो कहा कि मेरे लड़के को फांसी पर चढ़ा देगा क्या और गंदी गंदी गालियां देने लगे. दरअसल पिछले दिनों एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट हुई थी, इस मामले में डॉक्टर ने गार्ड की पैरवी की थी. डॉक्टर ने बताया कि धमकी देने वाले लोग वही हैं जिन्होंने गार्ड को भी पीटा था. उन्होंने बताया कि मैंने पूरे मामले की शिकायत पुलिस, एसपी सिटी और एएमयू प्रशासन से की है. उन्होंने कहा कि यदि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो सभी डॉक्टर मेडिकल कॉलेज अस्पताल छोड़कर चले जाएंगे.

पुलिस ने कठोर कार्रवाई का भरोसा दिलाया
इस मामले सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया का कहना है कि डॉक्टर अब्दुल्ला ने हसन नामक  व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी है जिसमें फोन पर जान से मारने की धमकी का मामला है. इनकी एप्लीकेशन के आधार पर थाना सिविल लाइन में FIR दर्ज की जा रही है. इस मामले पर कठोर कार्रवाई की जा रही है.



ये भी पढ़ें -
AMU में दिनदहाड़े एक छात्र रिजवान को मारी गई गोली, मचा हड़कंप
बसपा से निष्कासन के बाद बोले योगेश वर्मा- चापलूस कोआर्डिनेटरों ने मायावती को किया गुमराह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज