अलीगढ़: पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुए 3 इनामी बदमाश, पुलिसकर्मी घायल

पुल‍िस ने बताया कि बदमाशों ने प‍िछले द‍िनों कासगंज के सहावर क्षेत्र में डकैती के दौरान चौहरे हत्‍याकांड को अंजाम द‍िया था.

Alok singh
Updated: May 19, 2018, 11:55 AM IST
अलीगढ़: पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुए 3 इनामी बदमाश, पुलिसकर्मी घायल
जिला अस्पताल पहुंचे एसएसपी अजय कुमार साहनी की फोटो.
Alok singh
Updated: May 19, 2018, 11:55 AM IST
अलीगढ़ में शुक्रवार देर रात थाना दादो इलाके के सीकरी में बदमाशों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश ढेर हो गए. इस एनकाउंटर में दो पुल‍िसकर्मी भी घायल हुए हैं, जिनका इलाज मलखान सिंह अस्‍पताल में किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक ये छैमार गैंग के डकैत थे, जो प्रदेश में डकैती, हत्या और रेप की वारदातों के लिए कुख्यात है. जख्मी पुलिस वालों की हालत खतरे से बाहर है. पुल‍िस ने बताया कि बदमाशों ने प‍िछले द‍िनों कासगंज के सहावर क्षेत्र में डकैती के दौरान चौहरे हत्‍याकांड को अंजाम द‍िया था.

एसएसपी अजय कुमार साहनी ने बताया क‍ि पुल‍िस को सर्व‍िलांस की मदद से प‍िछले कई द‍िनों से जनपद के सीमावर्ती क्षेत्र में संदिग्‍‍‍‍ध बदमाशों द्वारा किसी जघन्य घटना को अंजाम देने की जानकारी मिल रही थी. शुक्रवार देर रात सर्विलांस टीम को बदमाशों की लोकेशन थाना के दादों क्षेत्र में मिली. इसके बाद क्यूआरटी और स्थानीय थाने की पुलिस टीम ने क्षेत्र में बदमाशों की तलाश शुरू कर दी.

घायल पुलिसकर्मी की फोटो.


तलाशी के दौरान पुलिस टीम का गांव के सीकरी जंगलों में बदमाशों के गैंग से मुठभेड़ हो गई. पुलिस टीम ने जब बदमाशों को रोका, तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो मुठभेड़ में गोली लगने से तीन बदमाश घायल हो गए और अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल बदमाशों को जिला मलखान सिंह अस्‍पतालले जाया गया जहां उनको च‍िक‍ित्‍सकों ने उन्हें मृत घोष‍ित कर द‍िया. मुठभेड़ के दौरान पुलिसकर्मी विनोद और मनोज को गोली लगी है, ज‍िनका उपचार क‍िया जा रहा है.

एसएसपी की मानें तो दो बदमाशों पर कासगंज जिले में 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. बाकी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये कॉम्बिंग चल रही है.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर