अलीगढ़: पुलिस के हत्थे चढ़े AMU प्रोफेसर से रंगदारी मांगने वाले 3 बदमाश
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: पुलिस के हत्थे चढ़े AMU प्रोफेसर से रंगदारी मांगने वाले 3 बदमाश
रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाश

सीओ द्वितीय प्रशांत सिंह ने बताया कि 15 सितंबर को एएमयू की महिला प्रोफेसर सविता गौतम निवासी वैष्णो अपार्टमेंट, बन्नादेवी को फोन कर एक युवक ने 10 लाख रुपये मांगे थे. वहीं रकम न देने पर उनकी बेटी का अपहरण कर हत्या करने की धमकी दी थी.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ के बन्नादेवी पुलिस ने शनिवार शाम एएमयू (AMU) की महिला प्रोफेसर को फोन कर 10 लाख की रंगदारी मांगने और रकम न मिलने पर उनकी बेटी का अपहरण कर हत्या करने की धमकी देने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार लिया. वहीं गिरोह का एक साथी अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. मामला सामने आने के बाद महिला प्रोफेसर के पति विनोद कुमार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

सीओ द्वितीय प्रशांत सिंह ने बताया कि 15 सितंबर को एएमयू की महिला प्रोफेसर सविता गौतम निवासी वैष्णो अपार्टमेंट, बन्नादेवी को फोन कर एक युवक ने 10 लाख रुपये मांगे थे. वहीं रकम न देने पर उनकी बेटी का अपहरण कर हत्या करने की धमकी दी थी. सविता गौतम के पति विनोद कुमार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

प्रशांत सिंह के मुताबिक सर्विलांस और थाना पुलिस की टीम ने रंगदारी के लिए आई कॉल के फोन नंबर और आईईएमआई नंबर को ट्रेस कर शनिवार को पुरानी चुंगी, सिविल लाइंस से मजाहिद अली, हारुन और वाहिद को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान तीनों ने अपना जुर्म कुबूल कर एक अन्य साथी सलमान के संबंध में जानकारी दी. वहीं सलमान की तलाश जारी है. सीओ द्वितीय के अनुसार रंगदारी मांगने की साजिश हारुन ने रची थी. उसने बताया कि उसे एएमयू में पोस्टर लगाने के दौरान सविता गौतम का नंबर मिला था.



(प्रशांत कुमार की रिपोर्ट)
ये भी पढे़ं:

तस्वीरों में देखिए क्या है नाथ संप्रदाय की परंपरा में 'महानिशा पूजा' का महत्व

राम जन्मभूमि विवाद: CM योगी ने दिया संकेत, जल्द ही मिल सकती है खुशखबरी

मुजफ्फरनगर: आरोपियों का नाम हाथ पर लिख फांसी पर झूली रेप पीड़िता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज