अलीगढ़ हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

अलीगढ़ हाइवे पर भीषण सड़क हादसा

अलीगढ़ हाइवे पर भीषण सड़क हादसा

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने टप्पल, जनपद अलीगढ़ में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 11:04 AM IST
  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले से शनिवार को एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. नोएडा आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज गति से इटावा से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दुर्घटना के बारे में जांच की जा रही है.

घटना अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र की है. जहां कानपुर से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस का पलट गई. जिसमें 45 लोग सवार थे.जानकारी के अनुसार रेड बस सर्विस की एक बस कानपुर से दिल्ली यात्रियों को लेकर जा रही थी जो सिमरौठी के समीप बस डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई. जिसमें 3 लोगों की मृत्यु हो गई और 5 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के पीछे बस के टायर का बस्ट होना बताया जा रहा है.



सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीओ खैर एम.खान ने बताया कि इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए. जिला प्रशासन पूरी तत्परता दिखाते हुए घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. इसके साथ ही मौके पर एडीएम समेत तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए. उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टप्पल, जनपद अलीगढ़ में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.
(रिपोर्ट- रंजीत सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज