अलीगढ़: वर्दी के नशे में चूर दारोगाओं ने खूब छलकाए जाम, देखें वीडियो

वर्दी के नशे में चूर दारोगाओं ने खूब छलकाए जाम
वर्दी के नशे में चूर दारोगाओं ने खूब छलकाए जाम

होटल मालिक (Hotel Owner) आसिफ के खिलाफ भी शराब (Alcohol) पिलाने का मुकदमा दर्ज किया गया है. आसिफ को गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ (Aligarh) जनपद के गभाना थाने में तैनात तीन दारोगाओं (Police Inspectors) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. जिसमें तीनों खुर्जा नगर के एक होटल में वर्दी पहनकर शराब पीते हुए दिखाई दे रहे हैं. मामला सोशल मीडिया पर छाने के बाद एसएसपी अलीगढ़ मुनिराज जी ने तीनों दारोगाओं को लाइनहाजिर कर दिया. वहीं, खुर्जा नगर कोतवाली में होटल स्वामी पर होटल में बैठाकर शराब पिलाने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

दरअसल, तीनों दारोगा जय किशन, ब्रह्मशंकर और संजीव गभाना थाने में दर्ज हुए एक अभियोग के मामले में बुलंदशहर में जांच और दबिश देने आए थे. शुक्रवार देर रात जब वह अलीगढ़ लौट रहे थे तो अल समद होटल पर तीनों दारोगाओं ने शराब पी और खाना भी खाया. इस दौरान किसी ने इनकी वीडियो बना ली. हालांकि दारोगा वीडियो में बोल रहे हैं कि उन्होंने शराब नहीं पी है. केवल खाना खाया है. शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो एसएसपी अलीगढ़ ने तीनों दारोगाओं को लाइनहाजिर कर दिया. साथ ही मामले की जांच एएसपी विकास कुमार को सौंप दी गई है.





यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और पुलिस की किरकरी होती दिखी तो एसएसपी अलीगढ़ मुनिराज जी ने तीनों को लाइन हाजिर कर एएसपी गभाना विकास कुमार को जांच सौंप दी है. इस मामले पर एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार ने विस्तृत जानकारी दी. होटल मालिक आसिफ के खिलाफ भी शराब पिलाने का मुकदमा दर्ज किया गया है. आसिफ को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि शनिवार को उसे थाने से जमानत दे दी गई.
(रिपोर्ट- रंजीत सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज