दबंगई से परेशान होकर शख्स ने किया पलायन, लगाए गंभीर आरोप

अलीगढ़ जिले के एक शख्स ने भाजपा और बजरंग दल पर परेशान करने का आरोप लगाया है. शख्स ने अपने घर पर पोस्टर लिखा है कि, 'हम अपने घर पन्नागंज में स्थित स्व. राकेश सोलंकी पुत्र राजू सोलंकी व समस्त परिवार पलायन कर रहे हैं'.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2019, 12:10 AM IST
दबंगई से परेशान होकर शख्स ने किया पलायन, लगाए गंभीर आरोप
BREAKING: दबंगई से परेशान होकर शख्स ने किया पलायन, लगाए गंभीर आरोप
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2019, 12:10 AM IST
अलीगढ़ जिले के एक शख्स ने भाजपा और बजरंग दल पर परेशान करने का आरोप लगाया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और बजरंग दल की दबंगई से हम परेशान हैं और हम अपने घर पन्नागंज में स्थित स्व. राकेश सोलंकी पुत्र राजू सोलंकी व समस्त परिवार पलायन कर रहे हैं.

युवक के पलायन की खबर से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. डीएम ने तत्काल मौके पर टीम भेजकर युवक की शिकायत का समाधान करा दिया. गांधी पार्क थाना क्षेत्र के अचल स्थित पन्नागंज के रहने वाले राजू सोलंकी ने बीजेपी और बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बजरंग दल के नेता उसे परेशान करते हैं और उसे धमकाते हुए मारपीट करते हैं. आए दिन की धमकी से तंग आकर मकान बेचकर राजू सोलंकी अलीगढ़ छोड़कर जाना चाहते हैं.

राजू सोलंकी ने घर छोड़कर जाने के लिए अपने घर के आगे बैनर लगा दिया. बैनर लगाने की खबर जब अधिकारियों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया और डीएम ने तत्काल प्रभाव से मौके पर सीओ सिविल लाइन अनिल समानिया, एसीएम और थाना इंचार्ज को भेजकर युवक की शिकायत का निस्तारण करा दिया. पूरे मामले में जिला अधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि पलायन जैसा कोई भी मामला नहीं है, कुछ देर के लिए बोर्ड लगाया गया था, जिसे हटा दिया गया है. जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट – प्रशांत कुमार
First published: August 8, 2019, 9:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...