लाइव टीवी

पलायन को मजबूर भाजपा कार्यकर्ता ने लगाया 'मकान बिकाऊ है' का बोर्ड

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 4, 2020, 10:14 PM IST
पलायन को मजबूर भाजपा कार्यकर्ता ने लगाया 'मकान बिकाऊ है' का बोर्ड
बीजेपी कार्यकर्ता का कहना है कि वो शहर छोड़कर जाना चाहता है

हिंदू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) के कुछ कार्यकर्ताओं पर भाजपा (BJP) कार्यकर्ता और उसके परिवार के साथ मारपीट का आरोप है, दहशतजदा परिवार जनपद से पलायन कर कहीं और जाना चाह रहा है उसका कहना है कि FIR लिखने के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

  • Share this:
अलीगढ़. जनपद में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ता के बीच विवाद के बाद जागरण मंच के कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा कार्यकर्ता और उसके परिवारीजनों की पिटाई का मामला सामने आया है. पीड़ित शख्स का आरोप है कि हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं की गुंडई से वो और उसका परिवार दहशत में है, पुलिस के तीन दिन तक चक्कर काटने के बाद उसकी FIR तो दर्ज कर ली गई लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसलिए उसने अपने परिवार के साथ जनपद छोड़कर पलायन करने का फैसला किया है, जिसके लिए वो अपना मकान बेचना चाहता है. उसने बोर्ड भी लगा दिया है.

मामला संज्ञान में है
वहीं इस मामले पर एसपी सिटी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है जांच कराई जा रही है उसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता का आरोप है कि उसकी तहरीर पर पुलिस ने तीन दिन बाद मुकदमा तो दर्ज किया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और न ही किसी को गिरफ्तार किया है. भाजपा कार्यकर्ता दीपक बघेल का कहना है कि कार्यकर्ता जहां पार्टी के लिए जी जान लगाकर मेहनत कर रहा है, तो वहीं कुछ तथाकथित हिंदुवादी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर रहे हैं. अब वो अपना मकान बेचकर पलायन करने के लिए मजबूर हो चुका है. वह अलीगढ़ छोड़कर कहीं और जाना चाहता है.

BJP, Hindu jagaran manch
बीजेपी कार्यकर्ता ने लगाया बोर्ड


आरोप है कि अलीगढ़ के देहली गेट थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में कुछ लोग जो हिंदू जागरण मंच से जुड़े हुए हैं उनके द्वारा एक भाजपा कार्यकर्ता व उसके घरवालों को बुरी तरह पीटे जाने और घर पर पथराव किया गया है. पीड़ित का कहना है कि मामूली कहासुनी को लेकर ये लोग उग्र हो गए और उन्होंने उसे व उसके घरवालों को बुरी तरह पीटा. जब भाजपा कार्यकर्ता ने इसका विरोध किया तो उसके साथ और भी मारपीट की गयी. फिलहाल भाजपा कार्यकर्ता का परिवार दहशत में है. पुलिस ने चार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसपी सिटी अभिषेक कुमार का कहना है कि मामले की जांच कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें- डिफेंस एक्सपो-2020: दुनिया देखेगी भारत की सैन्य शक्ति...
अखिलेश यादव बोले- भड़काऊ भाषण देने वाले नेताओं पर लगे आजीवन प्रतिबंध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 10:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर