Home /News /uttar-pradesh /

अलीगढ़: ट्यूशन टीचर ने 7 साल के छात्र से की हैवानियत, देखें वीडियो

अलीगढ़: ट्यूशन टीचर ने 7 साल के छात्र से की हैवानियत, देखें वीडियो

बता दें कि नौरंगाबाद के दुर्गा नगर-विकास नगर की गली नंबर दो के रहने वाला सात वर्षीय मासूम शास्त्री नगर का एक शिक्षक ट्यूशन पढ़ाता है.

    अलीगढ़ के गांधीपार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद के एक 7 साल मासूम को ट्यूशन टीचर द्वारा बुरी तरह से मारपीट करने का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद पीड़ित परिवार में हड़कंप मच गया. जहां शिक्षक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी हैं. कक्षा दो में पढ़ने वाला यह बच्चा फिलहाल मानसिक रूप से परेशान हो गया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद परिजनों से इसकी शिकायत पुलिस से की है. फिलहाल पीड़ित पिता मानसिक रोग विशेषज्ञ से बच्चे का इलाज कराने की कह रहा है.

    बता दें कि नौरंगाबाद के दुर्गा नगर-विकास नगर की गली नंबर दो के रहने वाला सात वर्षीय मासूम शास्त्री नगर का एक शिक्षक ट्यूशन पढ़ाता है. शुक्रवार को अमित अपनी सीसीटीवी फुटेज चेक कर रहा था. इसी दौरान 15 तारीख की वीडियो फुटेज देख उसके होश उड़ गए. जैसे ही उसने अपने बेटे को ट्यूशन शिक्षक द्वारा पिटता हुआ देखा तो वीडियो को और पीछे रिवाइन करके देखा. इस वीडियो में देखा कि शिक्षक बच्चे को गाड़ी की चाबी से मार रहा है.

    उसकी चारों उंगली मुंह में दबा ली. थप्पड़ मारते हुए अपने पैरों से उसके पैरों को दबा रहा है. वहीं मासूम कराहने के अलावा कुछ नहीं बोल पा रहा है. बाल पकड़ कर खींचते हुए डांट रहा है. दोनों कान पकड़कर खींच रहा है. नादान मासूम अनुज इस वीडियो में बुरी तरह से रो रहा है. वीडियों में यह भी सामने आया कि शिक्षक पानी पिलाकर उसे पीटता रहता है. यह देख पिता के अमित के होश उड़ गए.

    टीकाराम कॉलोनी के रहने वाले अमित शर्मा घर में ही छोटी सी फैक्ट्री चलाते हैं जिसमे ताले से सम्बंधित पार्ट्स बनते हैं. इनका सात साल का पुत्र अनुज एसजेडी पब्लिक स्कूल में क्लास सेकंड का छात्र है. सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखते ही पूरे परिवार की रूह कांप गई है.

    (रिपोर्ट: प्रदीप कुमार)

    ये भी पढ़ें:

    राम मंदिर निर्माण हमारा चुनावी मुद्दा नहीं, आस्था का विषय: शिव प्रताप शुक्ला

    डकैत बबली कोल गैंग का सदस्य रजोला चौधरी गिरफ्तार, एसटीएफ ने बांदा से दबोचा

    तस्वीरों में देखिए किन सुविधाओं के लैस है मेक इन इंडिया T-18 ट्रेन

    UP TET Exam: महोबा में महिला अभ्यर्थियों ने किया हंगामा, उतरवाए मंगलसूत्र-जेवर

     

    Tags: Aligarh news, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर