अलीगढ़ जेल में सजा काट रहे 25 वर्षीय कैदी की मौत
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़ जेल में सजा काट रहे 25 वर्षीय कैदी की मौत
कैदी की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

25 वर्षीय कैदी राकेश अलीगढ़ (Aligarh) के थाना खैर के रहने वाला था. वह 307 के मामले में जिला कारागार (prison) में सजा काट रहा था.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिला कारागार में सजा काट रहे एक 25 वर्षीय कैदी (prisoner) की अचानक मौत हो गई. इससे जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. मामले में मृत कैदी के परिजनों ने जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है. साथ ही परिजनों ने कहा है कि जब तक कार्रवाई नहीं होगी तब तक वे शव का अंतिम संस्कार (Funeral) नहीं करेंगे. मृत कैदी की पहचान राकेश के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, 25 वर्षीय कैदी राकेश अलीगढ़ के थाना खैर के रहने वाला था. वह 307 के मामले में जिला कारागार में सजा काट रहा था. जेल प्रशासन के अनुसार राकेश की अचानक तबीयत खराब होने के कारण उसे जिला मलखान अस्पताल लाया गया, उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. लेकिन कैदी के परिवार को रात करीब 1:30 बजे सूचना दी गई. ऐसे में परिवार वालों का कहना है कि राकेश की मौत जेल में ही हो गई थी. उसे बाद में जिला मलखान सिंह ला गया.

परसो ही मुलाकात हुई थी
जब परिवार वाले वहां पहुंचे तो राकेश की मौत की खबर सुनकर रोने लगे. परिवार वालों ने बताया कि राकेश तो स्वस्थय था. उससे परसो ही मुलाकात हुई थी.अचानक तबीयत कैसे खराब हुई. परिवार वालों का आरोप है कि इसकी मौत जेल में ही हुई है. अगर हमें इंसाफ नहीं मिला तो हम सड़कों पर उतरेंगे. पीड़ित परिवार ने जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए राकेश की मौत के लिए जेल प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है.
रिपोर्ट- प्रशांत कुमार



ये भी पढ़ें- 

पाकिस्तान से दोस्ती सिद्धू को पड़ी भारी, स्टार कैंपेनर्स लिस्ट से नाम गायब

आखिरी दिन दिग्गजों का नामांकन, अंबाला कैंट से अनिल विज ने भरा पर्चा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज