अलीगढ़: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए इनामी लुटेरे

पुलिस ने मौके से दो तमंचे, कारतूस, बाइक और एक मोबाइल बरामद किया गया है. पकड़े गए बदमाश 20 हजार के इनामी घोषित है.

Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 7, 2018, 1:40 PM IST
अलीगढ़: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए इनामी लुटेरे
घायल बदमाश की फोटो.
Alok singh | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 7, 2018, 1:40 PM IST
यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर का दौर जारी है. अलीगढ़ पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे दो बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाशों को गोली लगी है.खुद को पुलिस से घिरता हुआ देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी, जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हो गए. वही तीसरा बदमाश भागने में सफल रहा. पुलिस ने मौके से दो तमंचे, कारतूस, बाइक और एक मोबाइल बरामद किया गया है. पकड़े गए बदमाश 20 हजार के इनामी घोषित है. एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि बदमाशों की पहचान कपिल और अनिल के रूप में हुई है.

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने कुछ दिन पहले सासनी गेट के एटूजेड के पास लूट कर एक युवक को गोली मारी थी. पुलिस के अनुसार एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कैशियर से लूट की योजना आज बनाई थी, जिसको सर्विलांस टीम ने ट्रैक किया था. थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के हाईवे के करीब शाहपुर कुतुब इलाके में जब पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की, अपने आप को बचाने के लिए बदमाशों ने गोली चला दी, लेकिन पुलिस ने बदमाशों की फायरिंग का जवाब दिया और दो बदमाशों को गोली लगने से वहीं गिर गए और दोनों को पकड़ लिया गया.

वही तीसरा बदमाश मौके से फरार हो गया. घायल बदमाशों को जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. एसएसपी राजेश पांडे का कहना है कि यह बदमाश पिछले 3 दिनों से पुलिस की नाक में दम किए हुए थे. लगातार यह लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे, इन बदमाशों की पुलिस को तलाश थी. मौके पर ड्रोन कैमरा मंगाकर तीसरे बदमाश की तलाश की गई.

बताया जा रहा है कि यह बदमाश पिछले दिनों जेल से छूटकर बाहर आए थे, और फिर से लूट की योजना बनाने में लगे थे, लेकिन सर्विलांस की सटीक जानकारी से यह बदमाश घटना को अंजाम देने से पहले ही मुठभेड़ में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2018, 1:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...