अलीगढ़: मकान में धमाका, कई घरों के उड़े परखच्‍चे, 3 की मौत और 10 घायल

पुलिस प्रशासन राहत कार्य में जुटा हुआ है.
पुलिस प्रशासन राहत कार्य में जुटा हुआ है.

अलीगढ़ (Aligarh) के दिल्ली गेट के पास स्थित खटीकान इलाके में एक घर में विस्फोट (Explosion) होने से हड़कंप मच गया है. इस घटना में तीन लोगों की मौते होने के अलावा 10 लोग घायल हुए हैं. जबकि कई मकानों के परखच्‍चे उड़ गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 7:29 PM IST
  • Share this:
अलीगढ़. उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) के दिल्ली गेट के पास खटीकान इलाके में एक घर में विस्फोट (Explosion) से अफरा तफरी मच गई है. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हुए हैं. यही नहीं, विस्‍फोट इतना जबदरस्‍त था कि आसपास के कई घर भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं. इस समय पुलिस प्रशासन बचाव अभियान में लगा हुआ है.

गैस सिलेंडर फटने से हुआ बड़ा हादसा
अलीगढ़ के दिल्ली गेट के पास स्थित खटीकान इलाके में गैस सिलेंडर फटने के कारण बड़ा हादसा हुआ है. जबकि इस हादसे में मरने वालों की संख्‍या बढ़ सकती है. वहीं, सूचना पर पंहुची थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.





आपको बता दें कि देहली गेट इलाके के मोहल्ला खटीकान के पास स्थित सुरेन्द्र सिंह पुत्र सरदार स्वरुप सिंह के घर में करीब सवा चार बजे सिलेंडर फटने से बड़ा धमाका होने से इलाके में अफरा तफरी मच गई. जबकि इस घटना में सुरेन्द्र सिंह के मकान के साथ कई घरों को  भी नुकसान पहुंचा है. इस घटना में मनोज, विक्की और अभिषेक की जेएन मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत गई है.  इसके अलावा दस अन्‍य घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. वहीं, अभी भी मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है और रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें -  UP By Election 2020: BJP ने किया 6 प्रत्याशियों का ऐलान, इस सीट पर सस्पेंस बरकरार

यही नहीं, खटीकान इलाके में एक घर में विस्फोट की सूचना मिलने पर पहुंचे कांग्रेस नेता विनोद पांडे की स्थानीय लोगों ने न सिर्फ जमकर धुनाई कर डाली बल्कि वहां दौड़ा दिया. लोगों को आरोप है कि वह विस्फोट वाली जगह राजनीति करने पहुंचे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज