होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अखिलेश की स्पेलिंग बताने में ही फूलने लगा सपा प्रत्याशी का दम, Video हुआ वायरल

अखिलेश की स्पेलिंग बताने में ही फूलने लगा सपा प्रत्याशी का दम, Video हुआ वायरल

समाजवादी पार्टी ने छर्रा विधानसभा सीट से लक्ष्मी धनगर को टिकट दिया है.  (वीडियो ग्रैब)

समाजवादी पार्टी ने छर्रा विधानसभा सीट से लक्ष्मी धनगर को टिकट दिया है. (वीडियो ग्रैब)

अलीगढ़ जिले में स्थित छर्रा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की प्रत्याशी लक्ष्मी धनगर (Laxmi Dhangar) ...अधिक पढ़ें

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में स्थित छर्रा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की प्रत्याशी लक्ष्मी धनगर (Laxmi Dhangar) ने वैसे तो एमए तक पढ़ाई की है, लेकिन अपनी ही पार्टी को लेकर उनका सामान्य ज्ञान कच्चा है. समाजवादी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के बारे में जब उनसे पूछा गया तो वह अगल-बगल झांकने लगीं. वहीं सपा सुप्रीमो अखिलेश के नाम की स्पेलिंग बताने में भी दम फूल गया.

छर्रा विधानसभा से समाजवादी पार्टी ने लक्ष्मी धनगर को टिकट दिया है. एक साल पहले समाजवादी पार्टी को ज्वाइन करने वाली लक्ष्मी धनगर ने सपा में मठाधीश नेताओं को पीछे छोड़ते हुए टिकट हासिल किया और ठाकुरों के गढ़ में ताल ठोंक कर विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं.

देखें वीडियो:-
" isDesktop="true" id="3993943" >

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

ये भी पढ़ें- ‘EVM हैक की जा सकती है’- चुनाव आयोग का फर्जी पत्र हुआ वायरल, पुलिस ने दर्ज की FIR

वहीं छर्रा विधानसभा के प्रत्याशी के सामान्य ज्ञान पर जब अखिलेश यादव से सवाल किया गया तो वे अपने प्रत्याशी को बचाते नजर आए. अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे प्रत्याशी को भले कुछ न पता हो, लेकिन उन्हें चुनाव निशान साइकिल का पता है. उन्होंने अपने प्रत्याशी से कहा कि आपको कुछ बताने की जरूरत नहीं हैं, केवल साइकिल निशान बताइए.

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि साइकिल में एक हैंडल और दो पहिए हैं एक पहिया राम मनोहर लोहिया का है और दूसरा बाबा साहब भीमराव आंबेडकर का है.

Tags: Akhilesh yadav, Aligarh news, Samajwadi party, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें