लाइव टीवी

यूपी BJP अध्यक्ष का दावा- 'विधानसभा उपचुनाव में क्लीन स्वीप करेगी पार्टी'

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 9, 2019, 6:03 PM IST
यूपी BJP अध्यक्ष का दावा- 'विधानसभा उपचुनाव में क्लीन स्वीप करेगी पार्टी'
यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार प्रदेश में गरीबों और समाज के निम्न वर्गों की सुरक्षा के लिए कृत संकल्प है.

मीडिया से बातचीत में स्वतंत्रदेव सिंह ने दावा किया कि यह एकतरफा चुनाव होगा. उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ता एकजुट हैं और पार्टी को मजबूत बनाने में लगे हुए हैं.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने भरोसा जताया है कि राज्य में विधानसभा की 11 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में पार्टी ‘क्लीन स्वीप’ (Clean Sweep) करेगी. बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने दावा किया कि यह एकतरफा चुनाव होगा. सिंह ने कहा कि पूरे प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ता एकजुट हैं और पार्टी को मजबूत बनाने में लगे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि योगी सरकार प्रदेश में गरीबों और समाज के निम्न वर्गों की सुरक्षा के लिए कृत संकल्प है. उन्होंने कहा कि पार्टी ‘क्लीन इंडिया अभियान’ को सफल बनाने और प्रदेश को प्लास्टिक मुक्त बनाने में पूरी तरह से लगी हुई है. झांसी में एक व्यक्ति के कथित मुठभेड़ में मारे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा हमारी सरकार कुछ छिपा नहीं रही है.

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पूरे मामले की मजिस्ट्रेट से जांच कराई जा रही है. यह खनन माफिया के खिलाफ कार्रवाई थी और जांच में सच सामने आ जाएगा. उन्होंने कांग्रेस पार्टी के चुनाव अभियान में राहुल गांधी के कथित तौर पर गायब होने के सवाल पर कहा कि 'दूसरी पार्टियों में क्या हो रहा है इससे हमें कोई मतलब नहीं है.'

ये भी पढ़ें: 

बीजेपी नेता की हत्या पर भड़के समर्थक, रोडवेज पुलिस चौकी में लगाई आग, कई बसों में तोड़फोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 5:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...