Home /News /uttar-pradesh /

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन: BJP नेता AK शर्मा बोले- अलीगढ़ के तालों को दुनिया के बाजार में दिलाएंगे पहचान

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन: BJP नेता AK शर्मा बोले- अलीगढ़ के तालों को दुनिया के बाजार में दिलाएंगे पहचान

अलीगढ़ प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष एके शर्मा ने शिरकत की.

अलीगढ़ प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष एके शर्मा ने शिरकत की.

Aligarh News: अलीगढ़ में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य एके शर्मा ने अलीगढ़ के तालों को दु​नियाभर में खास बताया है. उन्होंने कि यहां के ताले समूचे विश्व में अपनी क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं. बस हम सबको मिलकर अलीगढ़ की इस पहचान को वैश्विक बाजार में व्यापक स्थान दिलाने की जरूरत है.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. ब्रज क्षेत्र (Braj region) के 6 दिवसीय प्रवास के दौरान तीसरे दिन जेपीजी स्मारक इण्टर कॉलेज, केहरीमल गौतम डिग्री कॉलेज, नगला सरुआ, चंडौस अलीगढ़ (Aligarh) में आयोजित जनसंवाद में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य एके शर्मा AK Sharma ने अलीगढ़ के तालों को दु​नियाभर में खास बताया है. उन्होंने कि यहां के ताले समूचे विश्व में अपनी क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं. बस हम सबको मिलकर अलीगढ़ की इस पहचान को वैश्विक बाजार में व्यापक स्थान दिलाने की जरूरत है.

उन्होंने कहा मैं उत्तर प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को सुधारने में अतुलनीय नेता रहे स्व. कल्याण सिंह को उनकी धरती पर नमन करने आया हूं. मैं गोपालदास नीरज की सरजमीं से उनको नमन करता हूं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश अभी बहुत पीछे है. हम सबको मिलकर उत्तर प्रदेश के लिए बहुत काम करना है.

इस दौरान अरविन्द कुमार शर्मा ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि आज का पढ़ा लिखा समाज देश के बारे में अच्छा बुरा सोचने की समझ रखता है, इसलिए यह तय है कि 2022 के चुनाव में भाजपा उत्तर प्रदेश में जोरदार वापसी करेगी.

चंडौस क्षेत्र के गांव नगला सरुआ में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित किया गया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविन्द कुमार शर्मा रहे. उनके साथ सांसद सतीश गौतम, एमएलसी मुकुल उपाध्याय, महिला आयोग सदस्य मीना कुमारी, ब्लाक प्रमुख हरेंद्र सिंह, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि रेशमपाल सिंह बीपी सिंह भी विशिष्ट अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में पहुंचे.

Tags: AK Sharma, Aligarh news, UP news, Vidhan Sabha Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर