Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: टिकैत का कटाक्ष, जिन्ना, हिंदू, मुस्लिम, मंदिर, मस्जिद, ये सभी कुछ समय के लिए किराए के मेहमान

UP Chunav 2022: टिकैत का कटाक्ष, जिन्ना, हिंदू, मुस्लिम, मंदिर, मस्जिद, ये सभी कुछ समय के लिए किराए के मेहमान

सरकार पर भड़काऊ भाषण बाजी का आरोप लगाते हुए राकेश टिकेट ने भाजपा को आड़े हाथों लिया.

सरकार पर भड़काऊ भाषण बाजी का आरोप लगाते हुए राकेश टिकेट ने भाजपा को आड़े हाथों लिया.

UP Assembly Election: टिकैत अपने कुछ पदाधिकारियों के साथ एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए तहसील इगलास के एक कस्बे में पहुंचे थे. इस मौके पर बातचीत के दौरान प्रदेश की राजनीति को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, जिन्ना, मंदिर और मस्जिद जैसे मुद्दों को 15 मार्च तक एग्रीमेंट पर लाया गया है.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. अगामी 2022 के विधानसभा चुनावों को लेकर लगातार बयानबाजी हो रही है. अलीगढ़ के एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे राकेश टिकैत ने मौजूदा सरकार पर जमकर प्रहार किया. सरकार पर भड़काऊ भाषण बाजी का आरोप लगाते हुए राकेश टिकेट ने भाजपा को आड़े हाथों लिया. उन्होंने वर्तमान राजनीति पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 15 मार्च तक जिन्ना, हिंदू, मुस्लिम, मंदिर, मस्जिद सभी किराए पर आए हुए मेहमान हैं.

15 मार्च तक का एग्रीमेंट
दरअसल टिकैत अपने कुछ पदाधिकारियों के साथ एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए तहसील इगलास के एक कस्बे में पहुंचे थे. इस मौके पर बातचीत के दौरान प्रदेश की राजनीति को लेकर बयान दिया. उन्होंने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, जिन्ना, मंदिर और मस्जिद जैसे मुद्दों को 15 मार्च तक एग्रीमेंट पर लाया गया है. इन से बच जाएंगे तो किसान सरकार खुद बना लेंगे.

गठबंधन पर चुप्पी
वहीं दूसरी ओर टिकैत से जब गठबंधन को लेकर बात की गई तो उन्होंने चुप्पी साध ली. उन्होंने बात घुमाते हुए कहा किसका गठबंधन और काहे का गठबंधन? मुझे गठबंधन के बारे में कुछ नहीं पता. जब उनसे गठबंधन के समर्थन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली. साथ ही चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि जनता को खुद पता है कि उन्हें हिंदू-मस्लिम से बचने के बाद इस बार किसकी सरकार चुननी है. उन्होंने यह भी कहा कि इस बार चुनाव में लोगों को हिंदू मुस्लिम नहीं बनना है, केवल सासनी गेट वाली सड़क देखकर लोग वोट देंगे.

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से टिकैत के किसी पार्टी विशेष से जुड़ने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन फिलहाल वे इस बारे में बात नहीं कर रहे हैं. दस फरवरी को प्रदेश में पहले चरण के चुनाव होने हैं और टिकैत के सुर भाजपा विरोधी ही नजर आ रहे हैं.

Tags: Rakesh Tikait big statement, UP chunav, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर