Home /News /uttar-pradesh /

एमपी के मुरैना में सड़क हादसे का शिकार हुई पुलिस की गाड़ी, अलीगढ़ के एक दरोगा और दो सिपाहियों की मौत

एमपी के मुरैना में सड़क हादसे का शिकार हुई पुलिस की गाड़ी, अलीगढ़ के एक दरोगा और दो सिपाहियों की मौत

मुरैना सड़क हादसे में अलीगढ़ के तीन पुलिसकर्मियों की मौत

मुरैना सड़क हादसे में अलीगढ़ के तीन पुलिसकर्मियों की मौत

Madhya Pradesh Road Accident: जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के थाना इगलास की पुलिस टीम अपराधियों की धरपकड़ के लिए मुरौना जा रही थी तभी पुलिस की गाड़ी खड़े डंपर में जा घुसी। हादसे में सबइंस्पेक्टर मनीष कुमार, हेडकांस्टेबल सुनील कुमार और कांस्टेबल पवन कुमार की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना (Murena) जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में अलीगढ़ (Aligarh) के एक दरोगा और दो सिपाहियों की मौत हो गई, जबकि हादसे में दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के थाना इगलास की पुलिस टीम अपराधियों की धरपकड़ के लिए मुरौना जा रही थी तभी पुलिस की गाड़ी खड़े डंपर में जा घुसी. हादसे में सबइंस्पेक्टर मनीष कुमार, हेडकांस्टेबल सुनील कुमार और कांस्टेबल पवन कुमार की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार के नेतृत्व में पांच पुलिसकर्मियों की टीम एक बदमाश को पकड़ने के लिए मुरैना के लिए निकली थी. तभी एक डंपर से उनकी टक्कर हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दो घायल जवानों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है. तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद अलीगढ़ लाया जाएगा.

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए थाना इगलास से एक टीम रवाना हुई थी. आगरा से सटे मुरैना जिले में आज तड़के हुए सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. दुख की इस घड़ी में अलीगढ़ पुलिस मृतकों के साथ खड़ी है.

Tags: Aligarh news, Aligarh Police, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर