Home /News /uttar-pradesh /

Aligarh: महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ का विवादित बयान, बोले- 2022 के यूपी चुनाव में गलती हुई तो हिंदुओं के पास न घर रहेगा और न कोई मठ

Aligarh: महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ का विवादित बयान, बोले- 2022 के यूपी चुनाव में गलती हुई तो हिंदुओं के पास न घर रहेगा और न कोई मठ

Aligarh: महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ ने 2022 के चुनाव में सचेत रहने को कहा है.

Aligarh: महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ ने 2022 के चुनाव में सचेत रहने को कहा है.

UP Assembly Election 2022: बीजेपी कार्यालय पर महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ का स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया. उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में अगर कोई गलती हो जाती है तो न तो रहने के लिए हिंदुओं के लिए कोई घर रहेगा और न ही कोई मठ रहेगा.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. आलिंगन आश्रम के संस्थापक एवं शिव शक्ति आश्रम श्री धाम वृंदावन  महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ (Mahamandleshwar Hiteshwar Nath) ने कहा है कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में हिंदू नहीं जागा तो न घर रहेगा और न कोई मठ. महामंडलेश्वर ने राष्ट्र चेतना यात्रा के दौरान अलीगढ़ में कहा कि हिंदुओं को जगाने का काम किया जा रहा है और 2022 के चुनाव में फतह हासिल करने के लिए तमाम तरह की रणनीति बनाई जा रही है.

दरअसल, पूरा मामला जिला अलीगढ़ के तहसील इगलास का है, जहां पर महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ के द्वारा राष्ट्र चेतना यात्रा का आयोजन किया जा रहा है जिस का स्वागत जगह-जगह करते हुए बीजेपी के पदाधिकारियों  के द्वारा स्वागत समारोह किया गया. उसी क्रम में मंगलवार को तहसील इगलास के बीजेपी कार्यालय पर महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ का स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया. उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में अगर कोई गलती हो जाती है तो न तो रहने के लिए हिंदुओं के लिए कोई घर रहेगा और न ही कोई मठ रहेगा.

2022 चुनाव में सजग रहने की नसीहत
महामंडलेश्वर ने कहा कि 2013 में वक्फ बोर्ड के द्वारा एक कानून पास किया गया था, जिसके तहत मुस्लिम कोई भी संपत्ति अपनी बताता है तो डीएम के एप्लीकेशन देकर उस संपत्ति को खाली करवा सकता है. चाहे वह मठ हो या फिर हिंदुओं के घर हों. साथ ही उन्होंने कहा कि गया अगर 2022 के चुनाव में हिंदू नहीं जागा तो उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ सकता है. बता दें कि 2022 के चुनाव नजदीक है, जिसको लेकर तमाम तरह की बयानबाजी की जा रही है.

Tags: Aligarh news, UP Assembly Election 2022, UP Assembly Elections 2022, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर