Home /News /uttar-pradesh /

अलीगढ़ में मुस्लिम युवती ने मंदिर में लिए सात फेरे, हिंदू प्रेमी संग रचाई शादी

अलीगढ़ में मुस्लिम युवती ने मंदिर में लिए सात फेरे, हिंदू प्रेमी संग रचाई शादी

कासगंज  निशा खान ने अमित माहेश्वरी संग रचाई शादी

कासगंज निशा खान ने अमित माहेश्वरी संग रचाई शादी

Aligarh Wedding: अलीगढ़ के बिजौली से मजहब की दीवार को तोड़कर एक सच्ची प्रेम कहानी सामने आई है, जहां मुस्लिम लड़की ने अपने परिवार से नाता तोड़ हिंदू लड़के से मंदिर में जाकर हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई.

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) जनपद में एक प्रेमी जोड़े ने मंदिर में शादी (Wedding) करते हुए मजहब की दीवारों को तोड़ दिया. कहते है जब प्यार होता है तो वह मजहब, जाति, धर्म, अमीरी और गरीबी नहीं देखता. ऐसा ही अलीगढ़ में देखने को मिला. एक मुस्लिम लड़की (Muslim Girl) ने हिंदू लड़के (Hindu Boy) से मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर अग्नि के सामने साथ जीने मरने की कसमें खाई.

देश में आए दिन धर्मांतरण से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच अलीगढ़ के बिजौली से मजहब की दीवार को तोड़ने वाली प्रेम कहानी सामने आई है जहां मुस्लिम लड़की ने अपने परिवार से नाता तोड़ हिंदू लड़के से मंदिर में जाकर हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई. यह प्रेम कहानी अलीगढ़ जिले के थाना पाली मुकीमपुर क्षेत्र के बिजौली गांव निवासी अमित माहेश्वरी और जनपद कासगंज की रहने वाली निशा खान की है. प्रेमिका ने अपने मजहब की दीवारों को तोड़ते हुए अपने प्रेमी अमित के साथ 7 फेरे लेकर शादी की.

हिंदूवादी समर्थक भी रहे मौजूद
मुस्लिम लड़की द्वारा हिन्दू लड़के से की गई शादी के बारे में शुभम सिंघल पूर्व जिला संयोजक बजरंग दल अतरौली ने बताया कि यह शादी लड़का और लड़की की रजामंदी से हुई है. इसमें सभी हिंदूवादी व्यक्ति मौजूद थे. इनकी शादी शिव मंदिर बिजौली पर हुई. यह इनके जीवन के लिए एक नई किरण है.

Tags: Aligarh news, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर