अलीगढ़ में 'ऑपरेशन आवारा' का खौफ, पुलिस की गाड़ी का सायरन सुनकर पसरता है सन्नाटा

अलीगढ़ में 'ऑपरेशन आवारा' का खौफ

अलीगढ़ में 'ऑपरेशन आवारा' का खौफ

दरअसल, एसएसपी (SSP) कलानिधि नैथानी ने तीन दिन पहले शहर का भ्रमण किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2021, 11:34 AM IST
  • Share this:
अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में 'ऑपरेशन आवारा' का खौफ साफ नजर आने लगा है. नवागत एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देश पर पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान के तहत 15 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शराब पीकर सड़क पर अनुशासनहीनता करने वाले शिकंजा कसता नजर आ रहा है. पुलिस ने धारा- 151 सीआरपीसी के अंतर्गत सभी लोगों का चालान कर जेल भेज दिया. इस तरह की घटनाओं पर अंकुश के लिए एसएसपी ने ऑपरेशन आवारा चलाने के निर्देश दिए हैं.

मामला थाना मडराक क्षेत्र का है. दरअसल, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने तीन दिन पहले शहर का भ्रमण किया था. इस दौरान सासनीगेट चौराहे पर कुछ लोग सड़क पर ही शराब पीते दिख गए. इसे लेकर एसएसपी ने सासनीगेट थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी व बीट सिपाही के खिलाफ जांच बिठा दी. साथ ही निर्देश दिए कि हर थाना क्षेत्र में शाम छह से रात 10 बजे तक इसके खिलाफ अभियान चलाया जाए. अभियान का नाम ऑपरेशन आवारा दिया गया है.

Jhansi News: साल भर के अहमद के लिए मसीहा बने सोनू सूद, दिल के ऑपरेशन के लिए बुलाया मुंबई

इसी क्रम में शुक्रवार देर रात मडराक इलाके में पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की और 15 लोगों को धर दबोचा. सभी के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की गई है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने से माहौल खराब होता है. महिलाओं, बच्चों व बुजुर्गों को परेशानी होती है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अब सड़क पर कोई भी ऐसा करते दिखा तो संबंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ सीधे कार्रवाई होगी. (रिपोर्ट- रंजीत सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज