Home /News /uttar-pradesh /

देखिए यूपी पुलिस के इस 'दबंग' दरोगा की गुंडई, जिसके जुबान पर...

देखिए यूपी पुलिस के इस 'दबंग' दरोगा की गुंडई, जिसके जुबान पर...

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पुलिस के एक 'दबंग' दरोगा का वीडियो वायरल हो रहा है.

    उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पुलिस के एक 'दबंग' दरोगा का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह यह दरोगा हाथ में पिस्टल लिए सरेआम लोगों को गालियां और धमकी दे रहा है. इस मामले के तूल पकड़ने के बाद एसएसपी ने सीओ को जांच के आदेश दिए हैं.

    जानकारी के अनुसार, इग्लास थाने में तैनात ये दरोगा महुआ गांव में छेड़छाड़ के एक मामले की जांच करने आये थे. लोगों का आरोप है कि इस दौरान दरोगा नें आरोपी पक्ष से तो कुछ नहीं कहा, उल्टा शिकायतकर्ता से ही गाली-गलौज करने लगे. जब लोगों ने दरोगा के इस बर्ताव का विरोध किया तो गुस्से से आग-बबूला हुए दरोगा ने अपनी पिस्टल निकाल ली और सभी को थाने ले जाने की धमकी देने लगे.

    बताया जा रहा है कि व्हाट्सऐप पर युवती से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में जांच करने पहुंचे दरोगा ने पीड़ित पक्ष से ही गाली-गलौज कर डाली. इस दरोगा का गुस्सा यहीं खत्म नहीं हुआ उसने पीड़ित पक्ष पर पिस्टल तान दी. वहीं पीड़ित पक्ष का कहना है कि दरोगा आरोपियों से सांठ-गांठ कर छेड़खानी के मामले को दबाना चाहते हैं.

    इस मामले में एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि ग्रामीण सरकारी काम में बाधा डाल रहे थे. इस पूरे प्रकरण की जांच सीओ इग्लास को सौंप दी गई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद दरोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: UP police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर