दहेज में चाहिए थी कार, पत्नी को पीटते हुए बनाता था Video और भेजता था उसके मायके, अब सोशल मीडिया पर हुआ Viral
Aligarh News in Hindi

दहेज में चाहिए थी कार, पत्नी को पीटते हुए बनाता था Video और भेजता था उसके मायके, अब सोशल मीडिया पर हुआ Viral
निकाह के बाद से ही पति और उसके घरवाले नाजिया को दहेज की खातिर बेरहमी से मारते-पीटते थे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मारपीट के दौरान रिहान और उसके परिवारवाले नाजिया का वीडियो भी बनाते और उससे दहेज की मांग करते. बाद में ससुरालवाले मारपीट के इस वीडियो को नाजिया के घरवालों को व्हाट्सएप पर भेज देते थे

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ जिले (Aligarh District) में दहेज लोभी पति की हैवानियत का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. वीडियो में आरोपी पति दहेज (Dowry) के लिए विवाहिता के साथ मारपीट कर रहा है. साथ ही वो उसके चेहरे पर ब्लेड मारने की धमकी दे रहा है. पीड़िता ने बाद में एसएसपी कार्यालय (SSP Office) पंहुचकर न्याय के लिए मदद की गुहार लगाई.

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के थाना क्वारसी क्षेत्र के नंगला पटवारी गली नंबर सात के रहने वाले युवक रिहान का निकाह लगभग तीन वर्ष पूर्व नाजिया के साथ हुआ था. लेकिन शादी के बाद से ही रिहान और उसका परिवार नाजिया के साथ आए दिन मारपीट करते रहते हैं. मारपीट के दौरान वो नाजिया का वीडियो भी बनाते और उससे दहेज की मांग करते. बाद में आरोपी ससुरालवाले मारपीट के इस वीडियो को नाजिया के घरवालों को व्हाट्सएप पर भेज देते. रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़िता नाजिया एसएसपी अलीगढ़ कार्यालय पहुंची और उसने अपना दर्द बयां किया.


नाजिया ने बताया कि उसके ससुरालवाले आए दिन उसके साथ मारपीट करते हैं और मारपीट करने के बाद वो अपने मोबाइल से इसका वीडियो बनाते हैं. नाजिया के मुताबिक उसका पति और ससुरालवाले शादी के बाद से ही दहेज में कार की मांग करते हैं (रंजीत सिंह की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading