श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, 4 की मौत 48 घायल

अलीगढ़ जिले में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई. इस एक्सीडेंट में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि करीब 48 से अधिक लोग गंभीर अवस्था में घायल हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 3:41 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 3:41 PM IST
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई. इस एक्सीडेंट में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि करीब 48 से अधिक लोग गंभीर अवस्था में घायल हैं. जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. कुछ घायलों की हालत काफी गंभीर है.

दरअसल यह घटना जिले के थाना अकराबाद क्षेत्र के अंतर्गत गांव हीरा सिंह जरौली की है. जहां पिछले 7 दिनों से एक भागवत कथा का आयोजन चल रहा था. 17 जून को दोपहर में भागवत कथा खत्म हुई. भागवत कथा खत्म होने के बाद गांव के लोग देर शाम नरौरा गंगा स्नान करने के लिए निकले और जैसे ही ट्रैक्टर छर्रा थाना क्षेत्र के गांव रुखारा के पास पहुंचा. तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी.



भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर सवार करीब 48 लोग घायल हो गए. घायलों में 6 की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है.

वहीं सूचना के बाद भाजपा विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह और पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. एसपी देहात मणिलाल पाटीदार ने बताया है कि हादसे में मौके पर 4 लोगों की मौत हुई है और 6 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों के इलाज में डॉक्टरों की टीम जुट गई है, घटना की सूचना के बाद परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. (रिपोर्ट-प्रशांत कुमार)

ये भी पढ़ें: IMA की देशव्यापी हड़ताल का यूपी में दिखा असर, इलाज के लिए भटकते मरीज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...