Home /News /uttar-pradesh /

देखिए... ऑनर किलिंग से पहले बेटी ने दी कातिलों के खिलाफ गवाही

देखिए... ऑनर किलिंग से पहले बेटी ने दी कातिलों के खिलाफ गवाही

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में एक युवती अपने मौत से पहले की कातिलों के खिलाफ गवाही दे रही है. दरअसल इस युवती को पक्का यकीन था कि उसके घरवाले उसे मारने के लिए हाथरस ले जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में एक युवती अपने मौत से पहले की कातिलों के खिलाफ गवाही दे रही है. दरअसल इस युवती को पक्का यकीन था कि उसके घरवाले उसे मारने के लिए हाथरस ले जा रहे हैं. इसीलिए उसने ट्रेन के टॉयलेट में मोबाइल से वीडियो बनाई और उसमें उसकी मौत के लिए जिम्मेदार कातिलों का नाम ले लिया.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मृतका के माता-पिता और भाईयों समेत छह लोगों मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं.

बता दें हाथरस के थाना सिकंदराराऊ के रहने वाले एक मुस्लिम परिवार ने अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट उतार दिया. पूरा मामला देश की बिज़नस कैपिटल मुम्बई से शुरू हुई प्रेम कहानी का है, जो हाथरस के क़स्बा सिकंदराराऊ में आकर दफ़न हो गई.

सिकंदराराऊ का रहने वाला मुस्लिम परिवार सालों से मुम्बई में रह रहा था. इसी परिवार की लड़की अपने ही रिश्ते के एक युवक से प्यार करने लगी और शादी करना चाहती थी. लेकिन लड़की के परिजनों को ये बात नागवार लगी और परिवार के लोगों ने उसकी हत्या की योजना बना डाली. वारदात को अंजाम देने के लिए वे लड़की को मुम्बई से लेकर हाथरस के क़स्बा सिकंदराराऊ आये. इस दौरान लड़की को अपनी हत्या होने की आशंका हुई. जिसके बाद उसने ट्रेन के टॉयलेट में अपना एक वीडियो बना डाला.

वीडियो में लड़की ने कहा कि मेरे परिवार वाले मेरी हत्या करना चाहते हैं क्योंकि मैं एक इमरान नाम के लड़के से प्यार करती हूं और उससे शादी करना चाहती हूं, लेकिन मेरे भाई और अब्बू मुझे जान से मारना चाहते हैं. जिसके बाद उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

19 अगस्त को लड़की की संदिग्ध हालात में मौत हो गई और परिवारवालों ने उसको दफना दिया. अब वायरल हुआ वीडियो उसकी मौत की गवाही दे रहा है. पुलिस ने चौकीदार की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

मृतका ने मुंबई से हाथरस आते हुए ट्रेन में वीडियो बनाते समय बताया कि, "मैं बालिग हूं और अपनी मर्जी से शादी करना चाहती हूं. मेरे घरवाले मुझे मारना चाहते हैं. मैं किसी से शादी करना चाहती हूं. मेरे पापा और मेरे भाई मुझे मरना चाहते हैं. इसीलिए मुझे गांव लेकर जा रहे हैं. मुझे मेरी जान का खतरा है. अगर मुझे कुछ हुआ तो उसके जिम्मेदार मेरे भाई और पापा होंगे. मेरे घरवाले होंगे."

इस बीच पुलिस युवती को दफनाये गए शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Tags: Hathras news, Honour killing

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर