Home /News /uttar-pradesh /

VIDEO: अखिलेश के मंत्री ने सपा कार्यकर्ता को दुत्कार कर भगाया

VIDEO: अखिलेश के मंत्री ने सपा कार्यकर्ता को दुत्कार कर भगाया

अखिलेश सरकार के एक मंत्री ने सपा कार्यकर्ता से अभद्रता कर उसे कलैक्ट्रैट से भगाया दिया.

अखिलेश सरकार के एक मंत्री ने सपा कार्यकर्ता से अभद्रता कर उसे कलैक्ट्रैट से भगाया दिया. बताया जा रहा है कि कार्यकर्ता 23 साल से समाजवादी पार्टी से जुड़ा हुआ है.

रविवार को हाथरस के कलैक्ट्रट परिसर में जिला योजना की बैठक हुई जिसमें विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के दुग्ध विकास मंत्री राममूर्ती वर्मा पहुंचे थे. समीक्षा बैठक के बाद सपा के एक 23 साल पुराने कार्यकर्ता जाहिद अली फौजी ने मंत्री जी से सिर्फ इतना ही कहा था कि मंत्री जी जिला योजना तो करोड़ों की बात है. आम कार्यकर्ताओं की भी बात भी सुनी जानी चाहिए. यहां आम कार्यकर्ता की बात एक सिपाही तक नही सुनता है.

इसी बात पर मंत्री जी भड़क गए और गुस्से में कहा कि तुम्हारी जहां बात सुनी जाए वहीं चले जाओ. इस पर कार्यकर्ता जाहिद अली ने कहा क्यों चले जाएं? मंत्री जी पार्टी तो हमारा घर है, मैं 23 साल से पार्टी की सेवा कर रहा हूं. इस बात को सूनकर मंत्री जी आग ववूला हो गए और कार्यकर्ता को वहां से भाग जाने को कहा और गुस्सा करते हुए फटकार कर वहां से भगा दिया.

इस सारे नजारे को देख रहे वहां मौजूद सभी कार्यकर्ता मंत्री के इस रवैये से हैरान रह गए. हालांकि बाद में मंत्री जी ने मीडिया से कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ जो दिखाया जा रहा है वह गलत है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर