अलीगढ़: प्रधान पति की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, आंगन में बैठकर पढ़ रहे थे अखबार
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़: प्रधान पति की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, आंगन में बैठकर पढ़ रहे थे अखबार
आपसी रंजिश में हुई ग्राम प्रधान के पति कालीचरण चौधरी की हत्या

अलीगढ़ (Aligarh) में शनिवार सुबह एक प्रधान पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामला आपसी रंजिश (Mutual rivalry) का बताया जा रहा है. पुलिस (Police) ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार (arrest) करने का दावा किया है.

  • Share this:
अलीगढ़ (Aligarh) के थाना खैर क्षेत्र के गांव दयाल नगर सोफा में पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवार 3 बदमाशों ने प्रधान पति कालीचरण चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या (murder) करने के बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए. प्रधान की मौत और गोलियों की बौछार की सूचना मिलते ही पुलिस भारी फोर्स के साथ डॉग स्क्वायड (dog squad) को लेकर मौके पर पहुंची. घटना के बाद पुलिस (Police) ने घटनास्थल को छावनी में तब्दील कर दिया है.

आपसी रंजिश में हत्या
दरअसल दयाल नगर खेड़ा की मौजूदा प्रधान शांति देवी के पति कालीचरण चौधरी शनिवार की सुबह अपने घर के बाहर आंगन में बैठकर अखबार पढ़ रहे थे, तभी गांव के रहने वाले गौतम और बाइक पर सवार उसके 2 अन्य साथियों ने तमंचा निकालकर कालीचरण पर गोलियों की बौछार कर दी. कालीचरण की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया. परिजन कालीचरण को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने कालीचरण को मृत घोषित कर दिया

News - पुलिस के सामने बड़ी चुनौती जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की है
पुलिस के सामने बड़ी चुनौती जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की है

मृतक कालीचरण की पुत्र वधु मिथलेश ने बताया कि गांव में चल रही पुरानी रंजिश को लेकर उनके ससुर कालीचरण की गांव के ही गौतम ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी.



आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करेंगे
एसपी ग्रामीण मणिलाल पाटीदार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, डॉग स्क्वायड व भारी मात्रा में पुलिस मौके पर है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि पूरे मामले का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा. इस घटना से अलीगढ़ में कानून व्यवस्था की कलई खुल गई है. अब पुलिस के सामने बड़ी चुनौती जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की है.

(रिपोर्ट -  प्रशांत कुमार) 

ये भी पढ़ें -

UP में कोई सुरक्षित नहीं, किसी की भी कहीं हो सकती है हत्या: अखिलेश यादव

हेमा मालिनी के आने से पहले रणक्षेत्र में बदला कार्यक्रम स्थल, जानें क्या है मामला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज