शराब की बोतल को लेकर ग्रामीणों के बीच मारपीट, गोली लगने से युवक की मौत

पूरा मामला जवां थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का है, जहां शराब की दुकान पर बोतल को लेकर आपस में भिड़े ग्रामीणों ने गोली चला दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2019, 9:26 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2019, 9:26 PM IST
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दारू की बोतल को लेकर जमकर मारपीट हुई. इस दौरान गोली लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद गुस्साएं परिजनों ने अलीगढ़ अनूपशहर हाइवे पर शव को रखकर हंगामा किया. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया और गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए. हालांकि, बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पूरा मामला जवां थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का है
जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला जवां थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव का है, जहां शराब की दुकान पर बोतल को लेकर आपस में भिड़े ग्रामीणों ने गोली चला दी, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर शव रख जमकर हंगामा किया. वहीं, पुलिस की गाड़ियों पर पथराव भी किया. देर रात तक पुलिस की ग्रामीणों से जाम खुलवाने को लेकर जद्दोजहद होती रही, लेकिन पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इसके बाद ग्रामीणों को समझा-बुझाकर पुलिस ने जाम खुलवा दिया. बड़ा सवाल यह है कि क्या कोई शराब के लिए गोली चला सकता है. पुलिस के लिए बढ़ता अपराध एक बड़ी चुनौती बन चुका है.

बता दें कि इसी हफ्ते अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मस्जिद के मौलवी पर 9 साल की नाबालिग के साथ डरा-धमकाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. मामले में पुलिस में महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया था. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मस्जिद में नमाज पढ़ाने वाले मौलाना मोहम्मद अफजाल पर 9 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा था. बताया जा रहा है मौलाना नाबालिग को घर पर कुरान और उर्दू पढ़ाने जाता था.

ये भी पढ़ें-

मी बोला था- शादी नहीं की तो गिफ्ट करूंगा भाई का शव, अब..

झीलों की नगरी से गुमटियों का शहर बन गया भोपाल 
First published: July 19, 2019, 5:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...