Aligarh: ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर छुड़ाए 2 शराब तस्‍कर, कई पुलिसकर्मी घायल, गांव में पहुंचा कई थानों का फोर्स

यूपी में शराब माफिया लगातार पुलिस पर हमला बोल रहे हैं.

यूपी में शराब माफिया लगातार पुलिस पर हमला बोल रहे हैं.

Aligarh News:अलीगढ़ के थाना अकराबाद के पनैठी चौकी स्थित गांव अधौन में शराब माफिया के खिलाफ छापामार कार्यवाही करने पहुंची पुलिस पर न सिर्फ पथराव हुआ बल्कि दो गिरफ्तार तस्‍कर भी छुड़ा लेने का मामला सामने आया है. इस दौरान कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

  • Share this:

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में शराब तस्करों (Liquor Smugglers) को गिरफ्तार कर अपने साथ ला रही पुलिस टीम (Aligarh Police) पर ग्रामीणों ने पथराव करते हुए दोनों आरोपियों को छुड़ाकर भगा दिया. इस दौरान ग्रामीणों द्वारा पुलिस टीम पर किये गए हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. जबकि सूचना के बाद कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ आलाधिकारी गांव में पंहुचकर मामले की जांच में जुट गए हैं.

बता दें पूरा मामला अलीगढ़ के थाना अकराबाद के पनैठी चौकी स्थित गांव अधौन का है, जहां आज पुलिस टीम शराब माफियाओं के विरुद्ध छापामार कार्यवाही करने पहुंची हुई थी. इस दौरान पुलिस ने मौके से दो अभियुक्तों को हिरासत में लिया और उनके कब्जे से भारी मात्रा में शराब बरामद की. इसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ कर थाने ला रही थी, तभी आरोपियों के परिजनों के साथ ग्रामीणों ने पुलिस टीम को रोक लिया और अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी. इस दौरान पुलिस टीम पर पथराव भी किया गया और पुलिस ने बमुश्किल ग्रामीणों से अपनी जान बचा सकी.

सूचना मिलने के बाद गांव में पहुंची कई थानों की पुलिस

सूचना मिलने के बाद भारी मात्रा में पुलिस फोर्स एकत्रित हो गया और आला अधिकारी भी पहुंच गए. जानकारी के अनुसार, गांव अधौन का नवनिर्वाचित प्रधान छोटे खां अवैध रूप से शराब भी बेचता है. वहीं, मौजूदा पंचायत चुनाव की बची हुई शराब भी प्रधान के पास रखी हुई थी. मौके पर पहुंची सीओ बरला सुमन कनौजिया ने बताया कि गांव अधौन में मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम छापामार कार्रवाई करने पहुंची थी, जहां मौके से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई, लेकिन आरोपी पक्ष के साथ ग्रामीणों ने मिलकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया.
हालांकि ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस टीम अपने साथ शराब लेकर पहुंची थी. इस सवाल पर सीओ सुमन कनोजिया ने जांच कर कार्यवाही की बात कही है. फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज