कक्षा 4 के छात्र के साथ रैगिंग के नाम पर की अश्लील हरकतें

हॉस्टल में वार्डन की शह पर सीनियर छात्र रैगिंग, मारपीट करते हैं. नहाते समय अप्राकृतिक कृत्य करने का दबाव बनाया जाता है. आठवीं कक्षा के छात्र की अश्लील हरकतों का विरोध किया तो उसने ब्लेड मार दिए.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 9, 2018, 10:29 PM IST
कक्षा 4 के छात्र के साथ रैगिंग के नाम पर की अश्लील हरकतें
रैगिंग के नाम पर बच्चे के साथ अश्लील हरकत (DEMO PIC)
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 9, 2018, 10:29 PM IST
अलीगढ़ के अनूपशहर रोड स्थित आयशा तरीन मॉडर्न पब्लिक स्कूल के हॉस्टल में कक्षा चार में पढ़ने वाले पटना के छात्र के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्र ने सीनियर छात्रों पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है. विरोध करने पर छात्र को ब्लेड मारे गए हैं. छात्र इतना भयभीत हो गया कि उसने हॉस्टल में नहाना तक छोड़ दिया.

इस घटनी की जानकारी जैसे ही पटना में रहने वाले छात्र के पिता को हुई उन्होंने तुरंत ही पुलिस से मामले की शिकायत की. थाना जवां में दी गई तहरीर में छात्र के पिता ने कहा है कि उनका बेटा स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा है. बेटे से जब भी मिलने हॉस्टल आए तो वह गुमसुम, भयभीत नजर आया, रोने लगता था, कुछ बताता नहीं था. एक मार्च को स्कूल की शिक्षिका ने फोन पर बेटे के भयभीत होने व एक हाथ पर ब्लेड के तीन गहरे जख्म होने की खबर दी.

बेटे से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि हॉस्टल में वार्डन की शह पर सीनियर छात्र रैगिंग, मारपीट करते हैं. नहाते समय अप्राकृतिक कृत्य करने का दबाव बनाया जाता है. आठवीं कक्षा के छात्र की अश्लील हरकतों का विरोध किया तो उसने ब्लेड मार दिए. वार्डन से शिकायत की तो उल्टा उसे ही फटकार दिया गया. कागज पर लिखवाया गया कि ब्लेड बेटे ने खुद मारे हैं. पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है. स्कूल प्रशासन कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...