VIDEO: थाने पहुंचे बीजेपी विधायक ने SHO की कुर्सी पर बैठकर लिखाया मुकदमा

थाने पहुंचे बीजेपी विधायक ने SHO की कुर्सी पर बैठकर लिखाया मुकदमा

थाने पहुंचे बीजेपी विधायक ने SHO की कुर्सी पर बैठकर लिखाया मुकदमा

उत्‍तर प्रदेश में सत्‍तारूढ़ भाजपा ( BJP) के छर्रा विधायक (MLA) रविंद्र पाल सिंह एक मामले में मुकदमा (FIR) लिखने के लिए अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 2:57 PM IST
  • Share this:
अलीगढ़. अलीगढ़ जिले के छर्रा विधानसभा से बीजेपी (BJP) विधायक ठाकुर राविंद्र पाल सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा विधायक अकराबाद एसएचओ (SHO) की कुर्सी पर बैठे हैं और मुकदमा लिखवा रहे हैं. वहीं, पुलिसकर्मी आसपास की दूसरी कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं. उधर, विधायक ने तहरीर लिखने के बाद थाना अकराबाद के कोतवाल उमेश चंद्र शर्मा को कार्रवाई के लिए निर्देशित भी किया. प्रोटोकॉल के अनुसार, एक विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठाना चाहिए. आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से विधायक का वीडियो साझा किया है.

बता दें कि सत्ताधारी भाजपा के छर्रा विधायक रविंद्र पाल सिंह एक मामले में मुकदमा लिखने के लिए अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए. विधायक रविन्द्र पाल को उनकी कुर्सी से हटाकर खुद कोतवाल की कुर्सी पर बैठकर मामले की तहरीर लिखकर कोतवाली को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया. वहीं, थाने के अंदर का मंजर देखकर एक पल के लिए तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि यह पुलिस का थाना है या विधायक जी का निजी दफ्तर.



आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वीडियो में छर्रा विधायक पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए. अकराबाद थाने में उन्हें एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बैठया गया. फिलहाल इस वीडियो ने विधायक और एसएचओ को कठघरे में खड़ा कर दिया है.
(रिपोर्ट- रंजीत सिंह)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज