Home /News /uttar-pradesh /

wife and husband killed over drain dispute in aligarh upat

Aligarh: नाली के विवाद में जलकर चले लाठी-डंडे, पति-पत्नी की मौत, 3 घायल

Aligarh: नाली के विवाद में दो लोगों की हत्या

Aligarh: नाली के विवाद में दो लोगों की हत्या

Aligarh Crime News: प्राप्त जानकारी के अनुसार क्वारसी थाना इलाके के देव सैनी गांव में दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी. घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंच गई है. एसएसपी कलानिधि नैथानी के अलावा एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए. एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पता चला है कि 2 परिवार हैं, जिनमें 2 साल पहले भी नाली को लेकर विवाद हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में नाली के विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ. इस हिंसक झड़प में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. दूसरी तरफ वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से हुए फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे और जांच पड़ताल की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्वारसी थाना इलाके के देव सैनी गांव में दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी. घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंच गई है. एसएसपी कलानिधि नैथानी के अलावा एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच गए. एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पता चला है कि 2 परिवार हैं, जिनमें 2 साल पहले भी नाली को लेकर विवाद हुआ था. सोमवार को फिर इनके बीच झगड़ा हुआ. घायल पक्ष रवि के द्वारा तहरीर दी गई है कि उनके पड़ोसी एदल सिंह व इनके अन्य साथियों द्वारा इनके घर में घुसकर मारपीट की गई. इस दौरान आरोपी अपने हाथों में फरसा व अन्य हथियार लेकर आए थे. घटनाक्रम में उनके पिता जोगेंद्र और माता सर्वेश की मौत हो गई. साथ ही परिवार के अन्य तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हैं.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित
घटना के बाद पुलिस की कई टीम गठित कर दी गई हैं. आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. जिस परिवार के दो लोगों की हत्या हुई है, इस पक्ष पर भी 2 साल पहले हत्या का आरोप है. घटना को बेहद गंभीरता से लेते हुए पुलिस बहुत जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करेगी. फिलहाल गिरफ्तारी के लिए कई टीम पुलिस द्वारा गठित कर दी गई हैं. पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस के लिए भेज दिया. हालांकि घटना की वजह मामूली नाली का विवाद बताया जा रहा है.

Tags: Aligarh news, Aligarh Police, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर