पत्नी ने तांत्रिक से नहीं बनाया संबंध तो गुस्साए पति ने गंगा में डुबोकर मारा

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देर शाम तक महिला के शव को तलाश किया, लेकिन पता नहीं चला. गुरुवार सुबह गोताखोर फिर तलाश में जुट गए. शाम करीब पांच बजे शव बरामद कर लिया गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 14, 2019, 9:42 PM IST
पत्नी ने तांत्रिक से नहीं बनाया संबंध तो गुस्साए पति ने गंगा में डुबोकर मारा
तांत्रिक के चक्कर में पड़ पति ने की पत्नी की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 14, 2019, 9:42 PM IST
यूपी के अलीगढ़ से खबर आ रही है कि यहां एक महिला को पति ने गंगा में डुबोकर मार दिया. बताया जा रहा है कि महिला का कसूर इतना था कि उसने अपने पति के कहने पर भी तांत्रिक बाबा से संबंध नहीं बनाया. पति लगातार पत्नी पर ढोंगी साधु से अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था और  विरोध करने पर हत्या कर दी.

गुरुवार को पुलिस ने महिला का शव गंगा से बरामद किया. पुलिस ने महिला के पति व साधु के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि गंगीरी के गांव रतरोई निवासी राजेश कुमार ने थाना दादो में लिखाई रिपोर्ट में कहा है कि बुधवार को वह गांव के ही जय कुमार के साथ दशहरा पर गंगा स्नान के लिए सांकरा गया था. गंगा स्नान से पहले सांकरा में ब्याही बहन रजनी के घर पहुंचा.



बहन ने बताया कि पति प्रेमपाल आए दिन मारपीट करता है. मणि सांकरा घाट आश्रम पर रह रहे साधु संतदास झारखंडी से अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता है. उसने बहनोई प्रेमपाल को बुलाया और समझाकर मामला शांत कर दिया. उसके बाद बहन-बहनोई गंगा किनारे खेतों में चारा लेने चले गए और हम लोग स्नान के लिए गंगाघाट पहुंच गए.

शाम करीब पांच बजे स्नान कर बहन के खेत पर गए तो देखा कि प्रेमपाल उसकी बहन रजनी को बीच गंगा में ले जा रहा था, वह चीख रही थी. उसने बहनोई को पुकारा तो वह रजनी को डुबोकर गंगा में तैरते हुए बदायूं की ओर भाग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देरशाम तक महिला के शव को तलाश किया, लेकिन पता नहीं चला. गुरुवार सुबह गोताखोर फिर तलाश में जुट गए. शाम करीब पांच बजे शव बरामद कर लिया गया.

ये भी पढ़ें:

8 साल की मासूम से नहीं हुआ था रेप, पिता ही हत्यारा: पुलिस

अलीगढ़ में महिला BDC को जिंदा जलाने की कोशिश, हालत गंभीर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...