पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

दीनापुर के मजरा नगला मल्लाह निवासी सुखवीर सिंह की हत्या गांव में ही उसके निर्माणाधीन मकान में गोली मारकर हुई. पत्नी से पूछताछ के दौरान मामला आया सामने.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2018, 11:03 AM IST
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2018, 11:03 AM IST
यूपी के अलीगढ़  में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी और प्रेमी के मिलन में बाधा बनने पर दोनोंं ने पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और प्रेमी ने पति की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर लिया है.

इस बाबत एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि दीनापुर के मजरा नगला मल्लाह निवासी सुखवीर सिंह की हत्या गांव में ही उसके निर्माणाधीन मकान में गोली मारकर हुई थी. उस वक्त सुखवीर की पत्नी मीरा पास में ही चारपाई पर सोई थीं तब भी पुलिस पूछताछ में मीरा संतोषजनक जवाब नहीं दे सकी, तो शक के दायरे में आ गई.

पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए मीरा से कड़ाई से पूछताछ की तो मामला सामने आया. मीरा ने पुलिस को बताया कि 15 वर्ष पहले उसने सुखवीर के साथ घर से भागकर प्रेम विवाह किया था. दोनों संभल के थाना बहजोई क्षेत्र में गांव किसौली में जाकर बस गए. कुछ समय पहले ही मीरा के संबंध किसौली के ही अन्य शख्स घनश्याम से हो गए. मीरा शादी के पहले भी घनश्याम के साथ रिश्ते में थी.

पति सुखवीर, घनश्याम से पहले से परिचित था. घनश्याम व मीरा की नजदीकियां बढ़ने पर सुखवीर ने टोकना शुरू कर दिया. संबंधों में बाधक बनने पर मीरा और उसके पूर्व प्रेमी ने सुखवीर की हत्या की योजना बना डाली. घनश्याम ने मीरा को नया मोबाइल दिया और  मौका पाकर सुखबीर की गोली मार कर हत्या कर दी.

एसएसपी ने बताया कि मीरा व घनश्याम को अतरौली में अवंतीबाई चौराहे से गिरफ्तार किया गया. इनसे हत्या में प्रयुक्त 12 बोर का तमंचा, दो कारतूस, मोबाइल बरामद हुआ. वहीं आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर