होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /चार दिन तक कुएं में गिरा रहा शख्स, पुलिस नहीं खोज सकी तो पत्नी ने जिंदा ढूंढ़ निकाला

चार दिन तक कुएं में गिरा रहा शख्स, पुलिस नहीं खोज सकी तो पत्नी ने जिंदा ढूंढ़ निकाला

यूपी के अलीगढ़ में चार दिन तक कुएं में गिरे रहे शख्स को उसकी पत्नी ने ढूंढ निकाला

यूपी के अलीगढ़ में चार दिन तक कुएं में गिरे रहे शख्स को उसकी पत्नी ने ढूंढ निकाला

UP News: यूपी के अलीगढ़ में हुई इस घटना के बाद पति को ढूंढने वाली महिला की तुलना लोग सावित्री से कर रहे हैं. चार दिन से ...अधिक पढ़ें

अलीगढ़. योगेंद्र पिछले चार दिन से गायब थे. उनको खोजने के लिये पुलिस भी लगातार प्रयास कर रही थी लेकिन नाकाम साबित हो रही थी लेकिन इस बीच उसकी पत्नी ने ही उसे सकुशल और जिंदा कुएं से खोज निकाला. पूरा मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से जुड़ा है. दरअसल चार दिन पहले हाथरस जिले के हसायन के रहने वाले योगेंद्र यादव, जो पेशे से ट्रक ड्राइवर हैं अचानक गायब हो गए थे. जब कुएं से पत्नी ने उन्हें ढूंढ निकाला तो सारी कहानी सामने आई.

पति के जिंदा मिलने पर लोगों को सावित्री और सत्यवान की कहानी याद आ गई. हाथरस के आशाएं इलाके के रहने वाले योगेंद्र यादव ट्रक ड्राइवर हैं. योगेंद्र के अनुसार तीन दिन पहले रात को बालू से लदा ट्रक लेकर वो अलीगढ़ के छर्रा इलाके में आये थे. रात को होटल में खाना खाने के बाद शराब पी, जिससे योगेंद्र पर नशा हावी हो गया. 30 नवम्बर को रात में ही वह मूत्र करने के लिए गया तो वही कुएं में गिर गया. जब योगेंद्र सुबह गाड़ी पर नहीं पहुंचा तो उसके साथी उसे आसपास कई जगह तलाश करने लगे लेकिन योगेंद्र का कोई पता नहीं चला.

योगेंद्र के परिवार को सूचना मिली तो वह भी उसकी खोजबीन करने लगा. योगेंद्र को तलाशते हुए पत्नी श्रद्धा अलीगढ़ के छर्रा इलाके में आ पहुंची. ट्रक मालिक संदीप यादव ने भी योगेंद्र को तलाशा लेकिन उसे भी योगेंद्र का कोई पता नहीं चला. सभी थक हारकर बैठ गए. इस बीच पत्नी जब छर्रा में होटल के आसपास इलाकों में अपने पति को तलाश करने लगी तो पति योगेंद्र को ढूंढते हुए वह कुएं के पास पहुंच गई.

आपके शहर से (अलीगढ़)

अलीगढ़
अलीगढ़

जब कुए के अंदर पत्नी ने झांका तो उसे अपने हाथों से बुना हुआ स्वेटर दिखाई दिया. उसी स्वेटर की मदद से ही पत्नी ने पति योगेंद्र को पहचान लिया. आसपास मौजूद लोगों की मदद से बेहोशी की हालत में योगेंद्र को कुएं से बाहर निकाला गया. योगेंद्र को छर्रा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. इस दौरान पति को जिंदा ढूंढ निकालने वाली पत्नी के किस्से चारों तरफ फैल गए. पति और पत्नी को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. कुएं में चार दिन से गिरे योगेंद्र को जिंदा ढूंढ निकलने की घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Tags: Aligarh news, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें